गृहमंत्री निवास के पास सिरकटी लाश: कुत्ते खा रहे थे लावारिस लाश

shailendra gupta
भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस का सूचनातंत्र कितना मजबूत है और मध्यप्रदेश में व्हीआईपी सिक्यूरिटी के हालात क्या हैं इसका खुलासा गृहमंत्री निवास के पास मिली सिरकटी लाश से हो गया। इस लाश को कुत्ते खा रहे थे। वो लाश के दोनों पैर चट कर गए और पुलिस को खबर तक नहीं लगी। 

पुलिस इस मामले में मीडिया को कन्फ्यूज करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन शाम होते होते सारी कहानी सामने आ गई। लाश की हालत देखकर यह पता करना मुश्किल था कि वो किसकी है परंतु शाम होते होते एक परिवार सामने आ गया और उन्होंने बताया कि लाश उनकी बेटी की है। पुलिस का अनुमान था कि लाश बीती शाम लापता हुआ 8 वर्षीय बालक की है। 

8 वर्षीय मासूम बीती शाम घर से भोपाल उत्सव मेला घूमने निकली थी, परंतु वापस नहीं लौटी। परिवार वालों को लगा कि वो किसी रिश्तेदार के यहां चली गई होगी परंतु आज जब लाश मिली और खबर पूरे शहर में उड़ी तो वो भी उस लाश को देखने आ पहुंचे एवं शिनाख्त की। 

पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक हत्या का प्रकरण दर्ज नहीं किया है ​एवं जिस परिवार ने लाश अपनी बेटी की होने की पुष्टि की है उसे अपनी निगरानी में ले लिया है। पुलिस कार्रवाई जारी है, परंतु एक बात साफ हो गई है कि बालिका की हत्या की गई है और वो भी सिर कुचलकर। 


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!