राष्ट्रीय अधिवेशन के नाम पर शिवराज की ब्रांडिंग की तैयारियां

shailendra gupta
भोपाल। इसमें कोई दोराय नहीं कि मध्यप्रदेश में जितनी मजबूत टीम शिवराज है उतनी मजबूत किसी भी मुख्यमंत्री की टीम नहीं रही। शिवराज की कोर टीम, शिवराज सिंह की ब्रांडिंग का कोई भी मौका नहीं चूकती और इस बात का पूरा ध्यान रखा जाता है कि किस तरह भाजपा के टॉपलीडर्स तक भी शिवराज की ब्रांडिंग की जा सके। इसी क्रम में अब राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। 

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग एवं अधिवेशन के लिए भोपाल को चुन लिया गया है और इसी के साथ टीम शिवराज ने आयोजन स्थल भी चुन लिया है। यह आयोजन पीपुल्स केम्पस में होगा। चारों तरफ साफ सफाई और लक्झरी व्यवस्थाओं से सभी अतिथियों का मन मोह लिया जाएगा। 

हालांकि अभी तक इसकी कोई तारीख घोषित नहीं हुई है परंतु तैयारियों का क्रम जारी है। इसी सिलसिले में आज अरविंद मेनन और शिवराज सिंह के बीच करीब एक घंटे चर्चा हुई। माना जा रहा है कि लोकसभा से पहले कोई न कोई तरीख मिल जाएगी। 

टीम शिवराज इस आयोजन को लेकर पूरी तरह से एक्टिव हो गई है। धीरे धीरे नरेन्द्र मोदी की जड़ें काट रही टीम शिवराज इस मौके को कतई चूकना नहीं चाहती और इसके लिए रणनीति बिल्कुल स्पष्ट रूप से तैयार कर ली गई है। 

तय किया गया है कि इस आयोजन में अतिथियों के सामने मध्यप्रदेश का विकास तो रखा ही जाएगा, साथ ही जब जब मौका मिलेगा सुषमा स्वराज को भी प्रमोट किया जाएगा। टीम शिवराज इन दिनों नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध सुषमा स्वराज को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाने के लिए कसरत कर रही है। यह अधिवेशन इस अभियान के लिए महत्वपूर्ण होगा। 

इस अधिवेशन के माध्यम से एक बार फिर शिवराज सिंह को राष्ट्रीय नेता घोषित कराने की कोशिश भी की जाएगी। देखना रोचक होगा कि मेजबान की लज्जतदार आवभगत के बाद मेहमानों की क्या प्रतिक्रिया होती है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!