राजधानी में पोस्टआफिसों में स्टीकरों का टोटा, नहीं हो रहे पार्सल

shailendra gupta
भोपाल। राजधानी के ज्यादातर पोस्टआफिसों में पिछले तीन दिनों से न तो स्पीड पोस्ट हो रहे हैं, न रजिस्ट्रियां। पार्सल के लिए भी लोगों को यहां वहां भटकना पड़ रहा है। कारण केवल एक, किसी भी पोस्टआफिस में स्टीकर्स ही उपलब्ध नहीं हैं। 

भोपालसमाचार.कॉम को मिली एक शिकायत के अनुसार राजधानी के त्रिलंगा, रविशंकरनगर एवं कोलार सहित ज्यादातर पोस्टाआफिसों में लोगों को स्पीड पोस्ट के लिए परेशान हो रहा है। इन पोस्टआफिसों में स्टीकर न होने के कारण उपभोक्ताओं को वापस लौटा दिया जा रहा है। पूरे शहर में केवल न्यूमार्केट स्थित पोस्टआफिस में स्टीकर मौजूद हैं एवं इसी के कारण यहां भीड़ देखी गई। 

इस संदर्भ में जब प्रवर अधीक्षक नन्हे सिंह से भोपालसमाचार.कॉम ने बात की तो उन्होंने बताया कि पोस्टआफिसों की ओर से उन्हें कोई डिमांड प्राप्त नहीं हुई है। एक पोस्टआफिस से डिमांड आई थी तो वहां सप्लाई कर दी गई है। जहां से भी डिमांड आएगी स्टीकर भेज दिए जाएंगे।


इधर पोस्टआफिसों में कार्यकर्ता कर्मचारियों का कहना है कि हम नियमित रूप से डिमांड भेजते हैं एवं शुक्रवार व शनिवार को भेजे गए इंडेन की आपूर्ति आज तक नहीं हो पाई है। इसी के चलते यह परेशानी हो रही है।

कुल मिलाकर सभी कर्मचारी अधिकारी, एक दूसरे को दोषी बताते हुए स्वयं को निर्दोष साबित करने पर तुले हुए हैं, जबकि उपभोक्ता परेशान हैं। उनके महत्वपूर्ण दस्तावेज स्पीडपोस्ट, रजिस्ट्री और पार्सल नहीं हो पा रहे हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!