पूजा मालवीय कांड: एसआई लाइन अटैच, हवलदार सस्पेंड

shailendra gupta
सीहोर। निकटवर्ती ग्राम थूना में छात्रा द्वारा किए गए आत्मदाह के मामले में आज पुलिस कप्तान केबी शर्मा ने एक हवलदार को सस्पेंड और एक सब इंस्पेक्टर को लाइन अटैच कर दिया है। 

ज्ञातव्य है कि 2 फरवरी को निकटवर्ती ग्राम थूना निवासी कक्षा दसवीं की छात्रा पूजा मालवीय ने अपने शरीर पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पूजा द्वारा मनोज और संतोष के नाम इस आशय की रिपोर्ट एक दिन पहले कोतवाली में दर्ज कराई थी कि यह दोनों उसे परेशान कर रहे है पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण दूसरे दिन पूजा ने आत्मदाह कर लिया था यह मामला आज भी सरगर्म बना रहा कल डीआइजी आशा माथुर ने मृतिका के परिजनों से मुलाकात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया था जिस पर आज पुलिस कप्तान केबी शर्मा द्वारा इस मामले की जांच कर रहे प्रधान आरक्षक  मोहन गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है, इसके अलावा सहायक उपनिरीक्षक संजीव श्रीवास्तव को लाइन अटैच कर दिया गया है संजीव श्रीवास्तव के पास ही यह मामला सबसे पहले संज्ञान में आया था पर उनके द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया जिसके कारण उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया। 

कल से ही यह संभावना व्यक्त की जा रही थी कि इस मामले में पुलिस जवानों पर गाज गिर सकती है। उधर पुलिस एक अन्य आरोपी मनोज को अभी तक पकडऩे में सफल नहीं हो पाई है अभी तक एक ही आरोपी संतोष को पकड़ा जा सका है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!