जबलपुर में शराब माफियाओं का आतंक: एक युवती को 30 गुर्गों ने पीटा

shailendra gupta
भोपाल। जबलपुर में शराब माफियाओं के बीच चल रहा संघर्ष अब तेज हो गया है। वैध और अवैध शराब बेचने वालों के बीच लड़ाई अब सड़कों पर आ गई है। वो खुलेआम एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं और पुलिस मामले तक दर्ज नहीं कर रही है। ताजा मामले में 30 गुर्गों ने मिलकर एक युवती पर इसलिए हमला किया क्योंकि उसका मामा दुश्मन माफिया की शराब बेचता था।

जबलपुर के गुप्तेश्वर क्षेत्र में पिछली रात शराब माफिया के गुर्गों ने आतंक मचाते हुए एक अकेली लड़की को बेरहमी से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लड़की की पिटाई करने के बाद करीब 30 की संख्या में आए उत्पातियों ने जमकर हंगामा किया और उसकी देखभाल करने वाले व्य क्ति को इस बात के लिए धमकाया कि अगर वह अवैध शराब बेचना बंद नहीं करेगा तो उसे जान से मार देंगे।

हमले में गंभीर रूप से घायल लड़की को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के संबंध में गुप्तेश्वर स्थित कमला गुप्ता हॉस्पिटल में भर्ती 18 वर्षीय संध्या शर्मा ने बताया कि उसके माता-पिता का निधन होने के बाद से उसका भरण-पोषण उसके मामा संजू शर्मा करते थे। वे करीब दस दिन पूर्व छतरपुर गये हुए थे और घर पर वह अकेली थी। पिछली रात्रि बबलू तिरछा नामक युवक अपने करीब तीस साथियों के साथ उसके घर आया और तोडफ़ोड़ करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

शराब माफिया के गुर्गों ने लाठी बेसबॉल के डण्डे व कील वाले पट्टे से उसे बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। इस हमले में उसके दोनों पैरों में फै्र चर हो गया। उधर, हमले की शिकार युवती के मामा संजू शर्मा का कहना है कि वह शराब बेचने का कार्य करता था और इसी बात की खुन्नस के चलते संध्या पर प्राणघातक हमला किया गया है। उधर, ऐसी किसी भी इस घटना से पुलिस इनकार कर रही है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!