5 स्कूली स्टूडेंट्स ने किया अपनी स्कूल फ्रेंड का गैंगरेप! FIR दर्ज, शिकायत संदिग्ध

shailendra gupta
सीहोर। तहसील मुख्यालय इछावर के निकटवर्ती ग्राम खजूरी घेंघी में एक स्कूल गर्ल के साथ उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 5 स्कूल स्टूडेंट्स द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। एफआईआर दर्ज कर ली गर्इ् है परंतु पुलिस इसे संदिग्ध शिकायत मान रही है।

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम इछावर थाने में एक तेरह वर्षीय बालिका ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर इस बात की रिपोर्ट की है कि उसके साथ स्कूल में पढ़ने वाले पांच नाबालिग स्टूडेंट्स ने गैंगरेप किया है। बालिका द्वारा जिन पांच आरोपियों के नाम बताए गए है उनमें दीपक, नाथूराम, सीताराम, भादर तथा हेमंत शामिल है।

इछावर पुलिस पूरे मामले को सुनकर ही दंग रह गई क्योंकि जिन बालकों पर आरोप लगाए गए है उनकी उम्र भी दस साल से तेरह साल के बीच की है पर चूंकि बालिका द्वारा नाम बताए जा रहे थे इसलिए पुलिस तत्काल एक्शन में आ गई। बताया जाता है कि मंगलवार को सीएम का दौरा होने के कारण वरिष्ठ अधिकारी जिला मुख्यालय पर नहीं थे जिसके चलते बालकों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया उनके परिजनों द्वारा भी पुलिस से बातचीत की गई।

सीहोर पुलिस अधीक्षक केबी शर्मा ने भोपालसमाचार.कॉम को बताया कि प्रकरण दर्ज कर लिया गया है परंतु मेडीकल एवीडेंस इसके फेवर में नहीं है। शिकायत संदिग्ध लग रही है, जांच के बाद ही निष्कर्ष निकाला जा सकेगा।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!