अध्यापक मोर्चा: Asss के प्रतिनिधि मंडल की सीएम से मीटिंग मंगलवार को

shailendra gupta
भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही अध्यापकों की हड़ताल के संदर्भ में मनोहर दुबे के नेतृत्व वाले संगठन अध्यापक संविदा शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों की सीएम के साथ मीटिंग मंगलवार 12 मार्च को होने जा रही है। इस मीटिंग का ऐजेंडा 6वां वेतनमान ही है।

अध्यापक संविदरा शिक्षक संघ के प्रवक्ता राकेश पाण्डेय ने भोपालसमाचार.कॉम को बताया कि संविदा शिक्षकों एवं अध्यापकों के विषय में मुख्यमंत्री कार्यालय के साथ लगातार सकारात्मक बातचीत चल रही है एवं मुख्यमंत्री स्वयं चाहते हैं कि अध्यापकों को 6वां वेतनमान दिया जाए वो इसी प्रक्रिया पर काम कर रहे थे कि हड़ताल का एलान कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि एक बार फिर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सकारात्मक संदेश प्राप्त हो रहे हैं। 4 मार्च को इस विषय में एक मीटिंग सीएम के सचिव नीरज वशिष्ठ के साथ हो चुकी है। 12 मार्च को सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ मीटिंग तय की गई है।

श्री पाण्डेय ने बताया कि अध्यापक संविदा शिक्षक संघ की ओर से प्रदेश अध्यक्ष मनोहर दुबे, कार्यकारी अध्यक्ष सीएल सिंह बघेल, संयोजक बलराम पंवार एवं राज्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह राजपूत प्रमुख रूप से इस प्रतिनिधि मंडल में शामिल होंगे एवं सीएम से अध्यापकों को 6वां वेतनमान दिए जाने के संदर्भ में अपनी मांग रखेंगे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!