शिक्षामंत्री का घेराव कर रहीं महिला अध्यापकों पर पुलिस ने किया बल प्रयोग

shailendra gupta
भोपाल। खरगौन जिले के कसरावद में शिक्षा मंत्री अर्चना चिटनिस से मुलाकात करने आईं महिला अध्यापकों को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। मौके पर महिला पुलिस मौजूद नहीं थीं, पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिलाओं के साथ हाथापाई की जिसमें कुछ महिला अध्यापकों के कपड़े भी फट गए।

मिली जानकारी के अनुसार कसरावद में आज स्कूल शिक्षा मंत्री अर्चना चिटनिस के सामने अपनी बात रखने के लिए महिला अध्यापकों ने उनसे मिलने की कोशिश की परंतु उन्होंने महिला अध्यापकों को अनसुना कर दिया। इससे आक्रोशित महिलाओं ने श्रीमती चिटनिस की कार के सामने लेटकर उन्हें रोकने का प्रयास किया।

इस बीच अचानक पुलिस बल वहां जा पहुंचा और बल में मौजूद पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को वहां से हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने महिला अध्यापकों के साथ हाथापाई भी की। इस घटना में महिला अध्यापकों के स्वर्ण आभूषण, मोबाइल फोन एवं कई महत्वपूर्ण दस्तावेज गायब हो गए। इस संघर्ष के दौरान पुलिसकर्मियों के हाथों महिला अध्यापकों के कपड़े भी फटने की सूचना मिली है।

अध्यापक संयुक्त मोर्चा के प्रांताध्यक्ष मुरलीधर पाटीदार ने उपरोक्त जानकारी देते हुए भोपालसमाचार.कॉम से कहा कि वो इस घटना की घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि महिला दिवस के एक दिन पूर्व इस तरह की घटना का घटित होना सरकार के लिए शर्मनाक है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!