राहुल गांधी भी घबराए हुए हैं मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह की लोकप्रियता से

shailendra gupta
भोपाल। कांग्रेस के नेशनल टीम लीडर राहुल गांधी भी ​मध्यप्रदेश में कांग्रेस की लोकप्रियता से घबराए हुए हैं, इसलिए वो अपने नेताओं पर बौखला रहे हैं और कहा है कि 'शिवराज सिंह चौहान को हौवा नहीं समझें'। यह आंकलन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर का है।

भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर का कहना है राहुल गांधी का मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हौवा नहीं समझने संबंधी कथित बयान असल में भाजपा के प्रति कांग्रेस के भय को ही प्रकट करता है। तोमर ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से बुंदेलखंड के हिमायती होने का केवल नाटक करते रहे हैं। इसके चलते वे कभी बुंदेलखंड की कलावती से मिलने आते है तो कभी लीलावती से मिलने, अगर उन्हें अंचल की वास्तव में तनिक भी चिंता होती तो हाल में आए रेल बजट में बुंदेलखंड की इतनी घोर उपेक्षा नहीं होती।

तोमर ने कहा कि अगर प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी तो बुंदेलखंड की तस्वीर बदल कर रख देंगे। सागर जिले की रहली विधानसभा में हर वर्ष आयोजित होने वाले रहस मेले के उद्घाटन समारोह में शामिल होने जाने से पहले सागर में भाजपा के ग्राम महाजनसंपर्क अभियान की समीक्षा बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सांसद भूपेन्द्र सिंह के निवास पर संवाददताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल गरजने वाली पार्टी है, बरसने वाली नहीं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!