अध्यापकों की मांगों के सर्मथन में मझौली बाजार रहा बंद

shailendra gupta
मझौली(सीधी। अध्यापक संविदा संयुक्त मोर्चा की हड़ताल लगातार 23 वें दिन जा रही अध्यापकों के सर्मथन में व्यापारी संगठन मझौली में बाजार बंद रखा तथा संगठन के पदाधिकारियों ने अध्यापक संविदा संयुक्त संयुक्त मोर्चा के ब्लाक कार्यकारिणी को उनकी प्रमुख मांगे शिक्षा विभाग में संविलियन, सामान कार्य का समान वेतन एवं छठवें वेतनमान जैसी प्रमुख मांगों मे सर्मथन पत्र देकर सर्मथन किया। 

आज के मझौली बंद में सभी वर्ग के व्यापारियों द्वारा तन मन से सहयोग रहा और बाजार बंद करके सरकार का ध्यानाकर्षण करते हुए सरकार से इनकी जायज मांग पूरा करने की अपील की है। म.प्र. अध्यापक संविदा संयुक्त मोर्चा द्वारा व्यापारी संगठन मझौली का बाजार बंद करके अध्यापको की मांग का सर्मथन पर आभार व्यक्त किया सहयोग में प्रमुख रूप से शंकर गुप्ता,गणेश सोनी ,रामनिवास गुप्ता, डाॅ रामनरेश सोनी, गंगा गुप्ता, बाल्मीक प्रसाद गुप्ता, ध्रुव गुप्ता, रामलखन गुप्ता, पन्नालाल गुप्ता, अशोक कुमार गुप्ता, रामसखा सोनी आदि कई लोग रहे।

अध्यापकों का धरना लगातार तहसील के सामने जारी है धरना स्थल पर दूरभाष संयुक्त मोर्चा के प्रन्तीयध्यक्ष मुरलीधर पाटीदार से संबोधित करते हुए कि हमारी यह आर पार की लडाई है हम मांगों को पूरा कराने के वाद ही पीछे हटेंगें मर जायेंगें मिट जायेंगें लेकिन मांगें पूरा होने के बाद भी शालाओं की ओर लौटेंगें आप लोगों का आन्दोलन हाई कोर्ट की इन्दौर खण्ड पीठ द्वारा जायज बताई गई है सरकार न्यायालय ने जबाब देने के पूर्व कोई भी कार्यवाही नही कर पायेगी कोई भी अध्यापक किसी भी प्रकार भ्रम मे न आये और न ही डरें आज के धरना में सुधीर तिवारी,अमरदीप सिंह, राजेश शर्मा, अखिलेश गुप्ता,बन्दना नामदेव,बैजनाथ सिंह,आदि प्रमुख वक्ताओं ने अध्यापकों को सम्बोधित किये।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!