SP, TI और सिंधिया के दीवान के खिलाफ अनिश्चितकालीन शिवपुरी बंद का एलान

shailendra gupta
शिवपुरी। हैप्पीडेज स्कूल के एक स्टूडेंट उत्सव गोयल क बस ड्रायवर द्वारा अपहरण, पुलिसिया लापरवाही, राजनैतिक संरक्षण एवं हत्या के विरोध में शिवपुरी शहर के तमाम समूहों ने एकसाथ समूहिक बंद का एलान किया है।

शिवपुरी की अग्रवाल धर्मशाला में आज एक आपात बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सभी व्यापारी एवं सभी सामजिक संगठनों के नेताओं ने भाग लिया एवं तय किया गया कि जब तक उत्सव हत्याकांड में न्यायोचित कार्रवाई नहीं होती, शिवपुरी बंद रहेगा।

ये लगाए गए हैं आरोप


  1. टीआई ने अपहरण के बाबजूद गंभीरता नहीं दिखाई एवं हत्यारोपी बस ड्रायवर को हिरासत में लेने के बाद स्कूल संचालक गीता दीवान के दबाव में छोड़ दिया और मुक्त होते ही उसने हत्याकांड को अंजाम दे डाला।
  2. एसपी शिवपुरी ने भी मामले की संवेदनशीलता को नहीं समझा, लचर रवैया अपनाया। दीवान परिवार के दबाव में काम किया एवं आक्रोशित भीड़ पर सीधे हवाईफायर एवं स्टॉक खतम होने तक आंसूगैस के गोले छोड़े।
  3. पुलिसिया लापरवाही इस हद तक थी कि छात्र की हत्या की सूचना मिलने के बाद भी घटना स्थल पर नहीं गई एवं परिजनों को बता दिया कि वहां लाश पड़ी है जाकर उठा लाओ।
  4. सिंधिया परिवार की नजदीकी का फायदा स्कूल संचालिका गीता दीवान ने उठाया और पुलिस पर प्रेशर बनाकर अपने ड्रायवर को मुक्त कराया। इस प्रकार उन्होंने इस हत्याकांड में हत्यारोपी की मदद की।

ये हैं मांगे


  1. स्कूल संचालक गीता दीवान को इस मामले में सह आरोपी बनाया जाए
  2. घोर लापरवाही एवं पॉलिटिकल दबाव में काम करने वाले एसपी एवं टीआई को सस्पेंड किया जाए।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!