दिग्गी की बाउंसर पर सुषमा का 6

shailendra gupta
भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह का मानना है कि लोकसभा में विपक्ष की नेता और विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार सुषमा स्वराज नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री होंगी।
मंगलवार को भोपाल में अपने निवास पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में दिग्विजय ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सुषमा एक ऐसी नेता हैं जो शांत और संयम स्वभाव की हैं, जबकि मोदी में ये गुण नहीं है। सुषमा की तारीफ में दिग्विजय यहीं नहीं रुके। आगे कहा कि एनडीए में सुषमा अटल बिहारी वाजपेयी की तरह भाजपा के सहयोगियों में और अधिक स्वीकार्य होंगी। सुषमा ने लोकसभा में विपक्ष के नेता की भूमिका बहुत अधिक मर्यादित तरीके से निभाई। इसी तारीफ के साथ-साथ उन्होंने कटाक्ष भी किया सुषमा नेतृत्व में लोकसभा में सबसे अधिक विघ्न और हंगामे हुए।

दिग्गी के आगे राहुल कुछ नहीं : सुषमा स्वराज

दिग्विजय सिंह के इस तारीफभरे बयान के कुछ देर बाद ही सुषमा स्वराज सहित पूरी भाजपा सक्रिय हो गई। सुषमा ने इस बयान के राजनीतिक अर्थ समझते हुए नहले पर दहला फेंका। सुषमा की ओर से मप्र भाजपा कार्यालय द्वारा तत्काल मीडिया में एसएमएस

के जरिए दिग्विजय के इस बयान का जवाब दिया गया। इस बयान में सुषमा ने कहा कि मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री पद के लिए दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से बेहतर उम्मीदवार होंगे। दिग्विजय ने सुषमा को बेहतर उम्मीदवार बताने के पीछे आधार भी दिए थे लेकिन सुषमा ने अपने बयान में ऐसी कोई बात नहीं की। कांगे्रस और भाजपा के इन दोनों दिग्गजों के इन बयानों को लेकर दिन भर मप्र की राजनीति में हलचल रही। भाजपा-कांग्रेस के दफ्तर में दोनों नेताओं के एक-दूसरे पर आए बयान चर्चा में रहे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!