वकील ने नौकरी देने के नाम पर बुलाया और रेप कर कमरे में बंद कर दिया

shailendra gupta
भोपाल। राजधानी के मैन मार्केट एमपी नगर में एक वकील ने एक युवती को जॉब देने के नाम पर इंटरव्यू के लिए अपने आफिस में बुलाया, फिर रेप किया और आफिस में बंद करके चला गया।

एमपी नगर जोन वन स्थित एक इमारत से पुलिस द्वारा रविवार को बचाई गई महिला ने दो लोगों पर ज्यादती करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि ज्यादती के बाद उसे कमरे में बंद कर दिया गया था। वह जान बचाने के लिए छज्जे पर चढ़ी थी। महिला की शिकायत पर महिला थाने ने सोमवार को आरोपी एडवोकेट दीपक साहू और करण सिंह पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला थाने की प्रभारी रेणु वी मुराब ने बताया कि 23 वर्षीय महिला ऐशबाग इलाके में रहती थी। उसकी मुलाकात एक साल पहले करण से हुई। उसने नौकरी लगवाने की बात कही थी। उसने बताया कि एडवोकेट दीपक साहू को असिस्टेंट की जरूरत है। उसने बताया कि साहू ने उसे 23 मार्च को इंटरव्यू के लिए बुलाया है।

करण उसे दोपहर एक बजे एमपी नगर जोन 1 स्थित दीपक के ऑफिस लेकर गया था। दीपक ने उससे शैक्षणिक योग्यता और काम के बारे में जानकारी ली। इसी बीच दीपक और करण की इशारों में बातचीत हुई। इसके बाद करण उठकर चला गया। उसके जाने के बाद दीपक ने उसके साथ ज्यादती की और उसे कमरे में बंद करके चला गया था। पीडि़ता ने बताया कि रात नौ बजे जैसे-तैसे वह कोचिंग के छज्जे पर पहुंचने में सफल हो पाई। उसे छज्जे पर देखकर किसी ने पुलिस बुला ली।

उसका कहना था कि पुलिस उसे बचाकर नहीं लाती तो उसके साथ दोबारा ज्यादती की जाती। पीडि़ता की शिकायत पर दीपक साहू और करण के खिलाफ ज्यादती और षडयंत्र करने का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!