पूरे मध्यप्रदेश में बंटे हैं कोटे के तहत टिकिट: संजय पाठक

shailendra gupta
भोपाल। विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक का खुला आरोप है कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर राहुल गांधी के निर्देशों के खिलाफ कोटे के तहत टिकिटों का बंटवारा हुआ है। उनका कहना है कि यदि सच बोलना गुनाह है तो यह गुनाह में सौ बार करूंगा।

सनद रहे कि संजय पाठक के कांग्रेस से रिजाइन करने की खबरें बार बार आ रहीं हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं परंतु संजय पाठक ने स्पष्ट कर दिया है कि इस बारे में वो कोई भी फैसला जल्दबाजी में नहीं लेंगे।

श्री पाठक खजुराहो से राजा पटेरिया को टिकट देने के बाद नाराज चल रहे हैं। इस सीट से वो खुद चुनाव लड़ना चाहते थे एवं जीत की गारंटी भी दे रहे थे। इसी के बाद से तमाम कयास लगाए गए।

इस राजनीतिक घटनाक्रम के बीच मंगलवार को संजय पाठक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। हालांकि यहां मीडिया से उन्होंने अपनी अगली रणनीति का खुलासा करने से इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि बीजेपी ने उन्हें खजुराहो से टिकट देने का कोई प्रस्ताव नहीं दिया। उन्होंने भी कोई पहल नहीं की है।

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और राकेश कालिया से मुलाकात के बाद मीडिया से पाठक ने यह भी कहा कि, उनकी तीन पीढिय़ां कांग्रेस से जुड़ी हैं, इसलिए पार्टी छोडऩे का फैसला जल्दबाजी में नहीं होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कई बार कह चुके हैं कि टिकट वितरण में नेताओं का कोटा नहीं चलेगा, बावजूद खजुराहो ही नहीं; पूरे मप्र में कोटे के तहत टिकट दिए गए।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!