दोस्त के साथ मैटिनी शो देखकर लौट रही आकांक्षा पर हमला

shailendra gupta
भोपाल। डीबी मॉल की पार्किंग में घात लगाए बैठे देवर ने अपनी भाभी पर चाकू हमला कर दिया। हमला उस वक्त किया गया, जब रात साढ़े ग्यारह बजे उसकी भाभी अपने ब्वॉय फ्रैंड के साथ फिल्म देखकर निकली थी। इस दौरान बचाव की कोशिश कर रहा महिला का ब्वॉय फ्रैंड भी चाकू लगने से घायल हो गया।

महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एमपी नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार सनराइज कॉलोनी ईदगाह हिल्स निवासी 28 वर्षीय रोहन पिता श्रवण साहनी अपनी कार (एमपी04सीके 0795) लेकर घर से निकला था। एमपी नगर में उसने अपनी महिला मित्र अरेरा कॉलोनी निवासी आकांक्षा पति विकास तिवारी (28 वर्ष) के साथ डीबी मॉल स्थित फन सिनेमा में फिल्म देखने का प्रोग्राम बनाया था। फिल्म देखने के बाद दोनों डीबी मॉल की पार्किंग में पहुंचे। रोहन यहां पार्किंग से कार निकाल ही रहा था कि पहले से घात लगाकर बैठे एक युवक ने आकांक्षा तिवारी पर चाकू से हमला कर दिया।

रोहन ने हमलावर को रोकने की कोशिश की, लेकिन हमलावर ने रोहन पर ही चाकू से वार कर दिया। रोहन ने चाकू का वार अपने हाथ पर ले लिया। पार्किंग में विवाद की खबर लगते ही डीबी मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव कराकर पुलिस को सूचना दी। इस बीच आकांक्षा ने हमलावर को पहचान लिया। हमलावर उसका देवर आनंद तिवारी था।

आनंद को पसंद नहीं था मेलजोल
आनंद तिवारी को अपनी भाभी का रोहन से मिलना जुलना पसंद नहीं था। इन दोनों के कारण आए दिन वह तैश में आ जाता था। इसको लेकर उसका अपनी भाभी से कई बार विवाद हो चुका था।

घटना के दिन आरोपी को इस बात की भनक लग गई थी कि उसकी भाभी आकांक्षा अपने दोस्त रोहन के साथ फिल्म देखने डीबी मॉल गई है। उसने पीछा कर उसकी पूरी लॉकेशन पता कर ली थी। वह आरोपी की कार को पहचानता था। इस कारण वह पहले ही पार्किंग में जाकर रोहन की कार के पास ही बैठ गया। रात साढ़े ग्यारह बजे फिल्म का शो खत्म होने के बाद जैसे ही दोनों पार्किंग में पहुंचे और आनंद तिवारी ने उन पर हमला कर दिया। हमले में आकांक्षा के हाथ और पैर में चाकू के वार किए गए हैं, जब कि बचाव की कोशिश में रोहन के भी हाथ में चाकू लगा है।

पति पहले से है शादीशुदा, लेना है तलाक
घायल अवस्था में चाकू लगने के बाद आकांक्षा तिवारी ने अपने बयान पुलिस को दर्ज कराए हैं। आकांक्षा ने बताया है कि उसके पति विकास तिवारी ने आस्ट्रेलिया में दूसरी शादी कर ली है। उसके बच्चे भी हैं, इस कारण से वह भारत लौट आई थी। वह अपनी एक सहेली के साथ इस समय अरेरा कॉलोनी में किराए से रह रही है। उसने बताया कि रोहन उनका दोस्त से ज्यादा है। वह अपने पति से जल्द ही तलाक लेने वाली है। वह एक निजी कंपनी में काम करती है। रोहन हार्डवेयर व्यापारी है। हमले का आरोपी आईटी कंपनी में इंजीनियर है। पीड़िता का आरोप है कि उसके सुसराल वालों की नजर उसकी विदिशा की जमीन पर है। वे आए दिन उसको दहेज के लिए भी परेशान करते आ रहे हैं।

कौन है आकांक्षा तिवारी
आकांक्षा तिवारी की चार साल पहले अरेरा कॉलोनी निवासी विकास तिवारी के साथ शादी हुई थी। विकास आस्ट्रेलियन आर्मी में नौकरी करता है। शादी के बाद आकांक्षा आस्ट्रेलिया चली गई थी, लेकिन आठ माह पूर्व किसी बात को लेकर वह भोपाल लौट आई। बताया गया है कि उसकी लाइफ स्टाइल को देखकर आए दिन घर में विवाद की स्थिति बनती थी।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!