जनसंपर्क में जुटे संजर और शर्मा

shailendra gupta
भोपाल। यहां से लोकसभा प्रत्याशी आलोक संजर एवं पीसी शर्मा बजाए हवा हवाई बयानबाजी, सभाओं और आरोप प्रत्यारोपों के, सीधे जनसंपर्क में जुटे हुए हैं। आलोक संजर ने खुद को कर्मचारी का बेटा बताते हुए वोट मांगे तो पीसी शर्मा गणगौर में ही शामिल हो गए।

भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा गुरुवार को इंदिरा नगर झुग्गी बस्ती से निकलने वाली गणगौर शोभायात्रा में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने विधि-विधान से पूजा कर शोभा यात्रा की डलिया सर पर उठाकर शोभायात्रा में शामिल हुए। इधर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने करोंद में शर्मा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर ग्रामीण जिलाध्यक्ष अवनीश भार्गव, जोधाराम गुर्जर, सुनील सूद, कैलाश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। सभा में पचौरी ने कहा कि भोपाल सहित पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनता जा रहा है और कांग्रेस प्रदेश में करिशमाई जीत दर्ज कर बीजेपी के सपनों को चकनाचूर कर देगी। शर्मा ने ओल्ड सुभाष नगर और ऐशबाग में भी चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ आशाराम शर्मा, पार्षद मोनिका जैन, मनोज शुक्ला, शमीम खान, रेहान गोल्डन आदि मौजूद थे।

संजर ने कर्मचारियों से मांगे वोट

भाजपा के उम्मीदवार आलोक संजर ने गुरुवार को वल्लभ भवन के पास कर्मचारियों के बीच जनसंपर्क किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा ‘आपसे वोट मांगने नहीं आया हूं कर्मचारी का बेटा हूं सेवा का अवसर चाहता हूं।’ संजर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि सरकार ने अनेक कर्मचारी हितैषी निर्णय लिए हैं। संजर ने इसके अलावा नरेला विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर चुनावी सभाएं ली। वे विधायक विश्वास सारंग के साथ बिजली नगर कॉलोनी, रूपनगर कॉलोनी, ऐशबाग फाटक, फूटी बावड़ी, महामाई का बाग, शंकराचार्य नगर नगर, पुष्पा नगर, हिनोतिया, सौरव कॉलोनी, चांदबढ़, स्टेशन, द्वारका नगर, राजेन्द्र नगर सहित कई क्षेत्रों में पहुंचे। इधर चुनाव संचालक उमाशंकर गुप्ता ने नगर निगम चुनाव में पराजित एवं विजयी प्रत्याशियों की बैठक आयोजित कर संजर के समर्थन मे अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार कार्य की जवाबदारी सौंपी। सांरग शनिवार को बैरसिया में जनसंपर्क करेंगे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!