राहुल गांधी मुरैना आएंगे, लक्ष्मण सिंह ने पर्चा भरा

shailendra gupta
भोपाल। अभा कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत 9 अप्रैल को मुरैना संसदीय क्षेत्र के कांगे्रस प्रत्याशी  डाॅ0 गोविंदसिंह के पक्ष में मुरैना में आयोजित कांगे्रस की चुनाव सभा को संबोधित करेंगे।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा ने बताया है कि श्री गांधी 9 अप्रैल को ही ग्वालियर में 10 किलोमीटर का रोड शो भी करेंगे।

विदिशा प्रत्याशी लक्ष्मणसिंह ने दाखिल किया पर्चा

भोपाल। विदिशा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लक्ष्मणसिंह ने आज जिला निर्वाचन अधिकारी रायसेन के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। इस अवसर पर अभा कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजयसिंह, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सुरेश पचौरी, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा तथा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक मो. इब्राहीम कुरैशी  सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे। इन नेताओं ने रायसेन के रामलीला मैदान पर आयोजित चुनाव सभा को संबोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी लक्ष्मणसिंह को भारी मतों से जिताने की मतदाताओं से अपील की।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!