धारा 144 के घबराई कांग्रेस राजभवन से वापस लौटी

shailendra gupta
भोपाल। व्यापमं घोटाले में बतौर आरोपी लिस्टेड होने के बाद मप्र के राज्यपाल महामहिम रामनरेश यादव से इस्तीफा मांगने पहुंचे कांग्रेस के आंदोलनकारी धारा 144 की धमकी से घबराकर राजभवन से वापस लौट गए और रौशनपुरा चौराहे पर जाकर रस्मअदायगी की। कांग्रेस का आंदोलन आधे घंटे के आसपास में ही खत्म हो गया।

व्यापमं घोटाले में राज्यपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद नैतिकता के नाते इस्तीफे की मांग को लेकर कांग्रेसियों का एक समूह राजभवन की ओर बढ़ा परंतु वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धारा 144 लागू है अत: उल्लंघन ना करें अन्यथा कानूनी कार्रवाई करनी होगी।

कार्रवाई की धमकी से घबराई कांग्रेस राजभवन से वापस लौट गई और रौशनपुरा चौराहे पर जाकर प्रदर्शन किया। यहां भी आधा घंटे से ज्यादा प्रदर्शन नहीं चल पाया और कांग्रेसी बिखर गए।

प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के. मिश्रा, उपाध्यक्ष आभासिंह, युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष मनोज शुक्ला, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, प्रवक्ता जे.पी. धनोपिया, विभा पटेल, रवि सक्सेना, दुर्गेश शर्मा, संगीता शर्मा, करूणा शर्मा, मोनू सक्सेना, आनंद तारण, रामराज तिवारी, रवीन्द्र साहू, अमीरूद्दीन, रामशरणसिंह राणा, प्रशांत गुरूदेव, मनीष तोलानी आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!