व्यापमं घोटाला: सीएम ने अपने हाथ में लिया मीडिया मैनेजमेंट

shailendra gupta

भोपाल। व्यापमं घोटाले के बढ़ते प्रेशर को कम करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया मैनेजमेंट सीधे अपने हाथ में ले लिया है। वो मप्र के प्रमुख पत्रकारों से सीधे बात कर रहे हैं और प्रभावशाली मीडिया संस्थानों से इतर उन मीडिया संस्थानों को भी महत्व दे रहे हैं जिन्हें उनका जनसंपर्क संचालनालय पिछले दिनों लताड़ दिया करता था।

व्यापमं घोटाले में मीडिया ट्रायल के दौरान आरोपी चल रहे शिवराज सिंह चौहान दैनिक भास्कर के एक आयोजन 'इंजीनिय​रिंग एज्यूकेशन कांक्लेव 2015' में ना केवल शामिल हुए परंतु पूरे प्रयास करते रहे कि दैनिक भास्कर के संचालकों को वह संदेश दिया जा सके जो देने आए हैं।

इसके इतर पीपुल्स समाचार के सहयोगी संस्थान पीपुल्स यूनिवर्सिटी के वार्षिक सम्मेलन 'आयाम' में शिवराज केबीनेट की महत्वपूर्ण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने उत्साह के साथ भाग लिया एवं पीपुल्स समूह के संचालकों के साथ समय बिताया।

याद दिला दें यह वही पीपुल्स समाचार है जिसके प्रतिनिधियों को पिछले दिनों मुख्यमंत्री के मीडिया मैनेजर संस्थान जनसंपर्क संचालनालय में लताड़ दिया गया था।

हालांकि इससे पूर्व भी मीडिया संस्थानों के आयोजनों में सीएम और दूसरे मंत्रियों का आना जाना काफी रहा है परंतु इन दिनों जब सरकार निशाने पर हो, तब इस तरह के प्रसंग कुछ दूसरे ही इशारे करते हैं। 

अब देखना यह है कि पूरी तरह खुमार पर आ चुके व्यापमं मामले में मप्र के प्रमुख मीडिया संस्थान क्या भूमिका निभाते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!