कर्मचारियों को टैक्स फ्री किए जाने की मांग

shailendra gupta
लखीमपुर खीरी/उत्तरप्रदेश। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की बैैठक में प्रांतीय कार्यकारिणी के 10 सूत्री मांग पत्र का सभी कर्मचारियों ने समर्थन किया। संयोजक महंत सिंह ने सरकार से मांग की है कि कर्मचारियों को आयकर से मुक्त किया जाए। बैठक में निर्णय किया गया कि 26 फरवरी 2015 को विलोबी मेमोरियल परिसर में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

विलोबी मेमोरियल परिसर में संगठन ने बैठक करते हुए मांगों पर चर्चा की, जिसमें राज्य कर्मचारियों की केंद्रीय कर्मचारियों की भांति समस्त भत्तों में समानता देने, पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने, निजीकरण, आउटसोर्सिंग और ठेकेदारी व्यवस्था बंद करना शामिल हैं। संयोजक महंत सिंह ने कहा है कि कर्मचारियों की जायज मांगों पर उत्तर प्रदेश शासन कतई गंभीर नहीं है। इससे कर्मचारी समाज प्रदेश शासन की असंवेदनशीलता से आहत है।

लिहाजा 26 फरवरी को संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस दिन सभी कर्मचारी विलोबी मेमोरियल परिसर में एकत्र होकर धरना प्रदर्शन करेंगे और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपेंगे। सोमवार को बैठक के बाद संगठन ने डीएम को सौंपा ज्ञापन। इस मौके पर संतोष शुक्ला, राघवराम तिवारी, प्रमोद कुमार, परमानंद, एसके सिंह, एसके पांडे, गिरीश चंद्र, सौरभ पांडे, विवेक शुक्ला, नंदलाल, राजेश, ओमप्रकाश, राजेश कुमार आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!