भाजपा विधायक के हास्य कवि सम्मेलन पर सवाल

Bhopal Samachar
भोपाल। मप्र कांग्रेस कमेटी ने भोपाल में भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के हास्य कवि सम्मेलन पर सवाल उठाया है। कांग्रेस ने पूछा है कि इन दिनों जब किसान त्राहि त्राहि कर रहा है, पूरा प्रदेश गमगीन है, भाजपा विधायक हास्य कवि सम्मेलन आयोजित कर क्या संदेश देना चाहते हैं।

पढ़िए वो चिट्ठी जो कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लिखी

प्रतिष्ठा में,
श्रीमान शिवराजसिंह जी चौहान
माननीय मुख्यमंत्री,
म.प्र. शासन, भोपाल।

विषय: प्रदेश का किसान ओलावृष्टि को लेकर परेशान है, राजधानी भोपाल के विधायक द्वारा हास्य कवि सम्मेलन के आयोजन बाबत।

मान्यवर,
उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि प्रदेश में हुई ओलावृष्टि, अतिवृष्टि सर्वविदित है। यह भी विदित है कि प्रदेश का किसान इस ओलावृष्टि से बर्बादी की कगार पर आकर खड़ा हो गया है, बल्कि यह कहा जाए कि पूरी तरह बर्बाद हो चुका है। किसान की फसल पूरी तरह चैपट हो चुकी है, उसके जानवर ओलावृष्टि में मारे गये हैं, जिससे समूचा प्रदेश गमगीन है। किसानों की पीड़ा से द्रवित होकर आपने भी ये कहा है कि ओले खेतों पर नहीं मेरे सीने पर गिरे हैं। ऐसी स्थिति में राजधानी की एक संस्था कर्मश्री जिसके संरक्षक आपके दल के एक विधायक श्री रामेश्वर शर्मा हैं, जो इन विषम परिस्थितियों में एक हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन करवा रहे हैं।  विचारणीय है?

माननीय मुख्यमंत्रीजी, इस आयोजन को किया जाना प्रदेश के किसानों के जख्मों पर नमक लगाने जैसा है। हमारा नैतिक दायित्व बनता है कि ऐसे समय में जनप्रतिनिधियों को किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहना चाहिए, न कि हास्य कवि सम्मेलनों जैसे आयोजन कराकर प्रदेश के किसानों के दर्द का मजाक उड़ाना चाहिए।

हम आपसे विनय पूर्वक आग्रह करते हैं कि आप माननीय विधायकों को सलाह दें कि किसानों पर आई इस विपदा की घड़ी में हास्य कवि सम्मेलन जैसे आयोजन न करवाकर गांव-गांव जाकर किसानों की असहनीय वेदना को सहन करने के लिए उन्हें संबल प्रदान करें।
सादर,
भवदीय

(के.के. मिश्रा)
मुख्य प्रवक्ता
म.प्र. कांग्रेस कमेटी

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!