व्यापमं घोटाला: बैकफुट पर भाजपा, 'बिच्छू' को नहीं छेड़ेंगे

Bhopal Samachar
भोपाल। भाजपा के एक बड़े से नेताजी ने कहा 'तोबा रे तोबा, अब 'बिच्छू' को नहीं छेड़ेंगे। यहां प्रसंग व्यापमं घोटाला था और 'बिच्छू' से तात्पर्य कांग्रेस के दबंग दिग्गी, बोले तो दिग्विजय सिंह जो चुनाव तो 12 साल पहले ही हार गए थे लेकिन हिम्मत आज तक नहीं हारे।

दिल्ली में पीएम मोदी को मिले ज्ञापन के बाद मध्यप्रदेश की भाजपा में रहस्यमयी शांति छाई हुई है। घड़ी घड़ी दिग्विजय सिंह के गड़े मुर्दे उखाड़ रही भाजपा अब बैकफुट पर है। बिल्डर की डायरी के पन्नों को खंगालने के लिए आंदोलित भी नहीं हो रही और यह सबकुछ इसलिए क्योंकि कहीं ऐसा ना हो कि शिवराज की सुरक्षा करते करते अपने ही नाखून लहुलुहान हो जाएं।

पार्टी के नेता इस मामले में अब हाईकमान का रुख जानने के बाद ही अगली कार्रवाई एवं रणनीति तय करने विचार कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने राजधानी के एक बिल्डर पर आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई को आधार बनाकर यह मामला उठाया था। उनके साथ मौजूद टीम शिवराज के तीन मंत्री उमाशंकर गुप्ता, भूपेन्द्र सिंह एवं रामपाल सिंह ने भी यह एलान किया था दिग्वियज सीरियल का यह एपिसोड मात्र है, अगले हफ्ते हम एक और धमाका करेंगे लेकिन इस दौरान बदली राजनीतिक परिस्थितियों के कारण भाजपा अगले दो दिन में कोई नया घोटाला उजागर करने की तैयारी में नहीं दिख रही।

बहुत है मसाला
प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य मंत्रियों का दावा है कि उन्होंने दिग्विजय को कटघरे में खड़ा करने के लिए बहुत मसाला इकट्ठा कर लिया है। लेकिन फिलहाल पार्टी "रुको और देखो" की मुद्रा में आ गई है। याद दिला दें कि मोदी को मिले ज्ञापन के बाद यह चर्चाएं तेज हो गईं हैं कि शिवराज को केन्द्र में जिम्मेदारी दिए जाने का जो निर्णय स्थगित कर दिया गया था अब उसे प्रभावी किया जा सकता है। शिवराज नहीं चाहते, लेकिन फिर भी संगठन उन्हें जिम्मेदारी देने का मन बना चुका है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!