रात में नकली पुलिस ने लूटा, दिनभर असली पुलिस ने किया परेशान

Bhopal Samachar
शहपुरा/भिटौनी। मंगलवार की रात को नकली पुलिस वालों ने सुम्मी श्रीपाल और उसके परिवार के लोगों को पीटा और करीब ढाई लाख के जेवर, नकद ले गए। बुधवार और गुरुवार को पूछताछ के नाम पर पीड़ित परिवार को असली पुलिस आरोपियों की तरह दिनभर थाने में बैठा रखी।

सुबह बुलाया, शाम को छोड़ा
गुरुवार को सुम्मीलाल और उसकी पत्नी रजनी को सुबह 8 बजे थाने बुला लिया गया था। मां दोपहर में खाना खाने गई थी और थाने आ गई, जबकि सुम्मीलाल खाना खाने नहीं जा सका। उन्हें शाम को 6 बजे घर जाने दिया। उनकी बहू रागिनी को शाम को थाने बुलाकर करीब एक घंटे पूछताछ की। रागिनी अपने दुधमुंही दो माह की बच्ची को घर छोड़कर आई थी।

बदमाशों की संख्या 6 नहीं 4 बताओ
पीड़ितों का कहना है कि हम शुरू से ही पुलिस को बदमाशों की संख्या 6 बता रहे हैं। लेकिन पुलिस वाले कह रहे हैं कि बड़े साहब के सामने बदमाशों की संख्या 4 ही बताना। बदमाशों की संख्या 6 हो या 4। मामला वही बनेगा। इसलिए तुम 4 बोलना।

एक संदिग्ध को पुलिस को किया हवाले
पीड़ितों ने एक संदिग्ध को पहचानकर उसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो मासूमों पर बका अड़ाकर की थी डकैती
गौरतलब है कि मंगलवार की रात को छह बदमाशों ने बायपास पर एक खेत के मकान में रहने वाले सुम्मी श्रीपाल, उसकी पत्नी रजनी के साथ मारपीट कर और उसके बेटे प्रदीप की दो मासूम बेटियों के गले पर बका अड़ाकर छह बदमाश करीब ढाई लाख रुपए के जेवर और नकदी ले गए थे।

-------------

पीड़ित ने ही 4 आरोपी रिपोर्ट में दर्ज कराए हैं। घटना बड़ी है, इसलिए पीड़ित परिवार से विस्तृत रूप से जानकारी लेना जरूरी है। इसलिए उनसे दिनभर पूछताछ की गई है। फिलहाल इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की बारीकी से जांच जारी है।
एनडी जाटव, एसडीओपी पाटन

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!