संघ के सह सर कार्यवाहक सुरेश सोनी को हार्ट अटैक

Bhopal Samachar
भोपाल। आरएसएस के सह सर कार्यवाहक सुरेश सोनी को हार्टअटैक आया है। उन्हे कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने अगले 72 घंटे के लिए उन्हे आब्जर्वेशन में ले लिया है। याद दिला दें कि सुरेश सोनी का मध्यप्रदेश की भाजपा में खासा दखल रहा है और उन्होंने शिवराज के सहारे मध्यप्रदेश में पनप रहे माफिया को काफी कंट्रोल कर रखा था। उनके जाते ही तमाम हंगामे शुरू हो गए हैं।

सुरेश सोनी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कानपुर पहुचे थे और अतिथि गृह में विश्राम कर रहे थे।  दोपहर में जब उन्हें स्वंयसेव बैठक में बुलाने पहुंचे, तो वे कक्ष में अचेत पड़े हुए थे। इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भरती करवाया गया। डॉक्टरों ने उनका परीक्षण किया और हलका हार्ट अटैक बताया। हालांकि सुरेश सोनी की हालत अभी स्थिर है। ब्लड जांच के लिए भी नमूने ले लिये गये है जिनकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है।

इसके बाद डॉक्टर उनकी स्थिति की अच्छी तरह जांच कर पायेंगे। यह खबर जब स्वयंसेवकों को पता चली तो अस्पताल के बाहर स्वयंसेवकों को जमावड़ा लग गया। मोहन भागवत के बाद दूसरे नंबर पर सह सरसंघचालक के रूप में सुरेश सोनी ने संघ को मजबूत करने में अहम भूमिका निभायी है। संघ के विस्तार के लिए वह तरह- तरह के आयोजन और प्रशिक्षण का कार्य करते रहते है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!