राजधानी में भाजपा नेता पर फायरिंग

Bhopal Samachar
भोपाल। भाजपा नेता अशोक मीणा कुछ इसी तरह की सुर्खिया भरी हेडलाइन चाहता थाऔर इस सनसनी की आड़ में वो अपने दुश्मन को गिरफ्तार होते देखना चाहता था। उसने सबकुछ प्लान कर लिया था, लेकिन पुलिस की जांच शुरू होते ही सारी पोल खुल गई। वो तो नेताजी भाजपा में हैं इसलिए बच गए, नहीं तो सलाखों के पीछे होते। एसपी नार्थ ने बताया कि भाजपा नेता से पहले अशोक मीणा की पहचान एक निगरानीशुदा बदमाश की थी, लेकिन अब उसने भाजपा ज्वाइन कर ली है। बताते तो यह भी हैं कि गुर्गे पालने के शौकीन एक भोपाली भाजपाई का अशोक मीणा को भी संरक्षण मिला हुआ है।

यह सुनाई कहानी
भाजपा नेता अशोक मीणा ने बताया कि ये हमला उस समय हुआ जब वह जयपुर—जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थिति अपने शुभम ढाबे पर बैठे थे। कि तभी काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल पर सवार दो लोग उसके ढाबे पर आकर रूके। उस समय अशोक मीणा अपने ढाबे के बाहर बने शेड में एक कुर्सी पर बैठे हुए थे। मोटर साइकिल पर पीछे बैठे युवक जिसने कपड़े से अपना मुंह ढका हुआ था, उसने मीणा पर पिस्तौल से एक फायर किया। गोली मीणा कंधे के पास से कुर्सी के बैक को छेदती हुई निकल गई। फायर करने के बाद दोनों युवक अपनी बिना नंबर की मोटर साइकिल से भाग गए।

मीणा ने आगे बताया कि उसके ऊपर ये जान लेवा हमला हरदीप सिंह नामक एक व्यक्ति ने करवाया है। जिस के साथ उसका विवाद पिछली दस तरीख को जमीन को लेकर विवाद हुआ था। हरदीप सिंह ने उसे देख लेने की धमकी दी थी।

ऐसे खुला राज
भेापाल एस पी नॉर्थ अरविन्द सक्सेना ने बताया कि प्रांरभिक जांच में गोली चलने की घटना झूठी प्रतीत हो रही है। न तो इन दो मोटर साइकिल पर आए युवकों को देखने की किसी ने तस्दीक की है न ही गोली चलने की आवाज किसी ने सुनी है। अशोक मीणा कुर्सी पर गोली से जिस छेद का होने के दावा कर रहा है, उस छेद के आसपास बारूद की कोई दुर्गंध नहीं मिली है। भारी मशक्त के बाद भी पुलिस को चली हुई गोली नहीं मिली है, जिससे की घटना की पुष्टि हो सके।

मीणा तो निगरानी शुदा बदमाश है
मीडिया में खबर तो भाजपा नेता पर फायरिंग की फैलाई गई थी परंतु जब मीडिया ट्रायल शुरू हुआ तो एसपी अरविन्द सक्सेना ने बताया कि अशेाक मीणा क्षेत्र का निगरनीशुदा बदमाश है और उस पर 20 से ज्यादा विभिन्न-विभिन्न थानों में अड़ी—बाजी जान से मारने की कोशिश और लड़ाई झगडे के मामले दर्ज हैं। पुलिस का मानना है कि अशोक मीणा ने हरदीप सिंह से अंकाउट सेटल करने के लिए ये झूठी गोली चलने की घटना पुलिस को बताई है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!