भोपाल पहुंचने लगे हैं अध्यापकों के दल

Bhopal Samachar
भोपाल। राजधानी में अध्यापकों के दलों का आना शुरू हो गया है। दोपहर 2 बजे के बाद से अध्यापकों के समूह भोपाल पहुंचने लगे हैं। वो राजधानी के अलग अलग इलाकों में रुके हुए हैं एवं सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में हैं। कई लोग अपने रिश्तेदारों के यहां जाकर ठहर गए हैं जबकि कुछ लोग विधायक विश्रामग्रह में भी हैं। 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रैली लालघाटी से सीएम हाउस तक के लिए शुरू की जाएगी। सूचना मिल रही है कि प्रशासन ने बेरिकेटिंग की तैयारियां कर लीं हैं। इधर अध्यापक अपने साथ तिरंगा एवं मुखौटा लेकर आए हैं। ये दोनों हथियार उन्हें वीडियोग्राफी एवं लाठीचार्ज से बजाएंगे। 

खबर यह भी आ रही है कि जिलों के राजधानी की ओर कूच करने वाले अध्यापकों को हिरासत में लिया गया है। बताया गया है कि शहडोल संभाग में इस तरह की कार्रवाई हुई है। उमरिया में 100 अध्यापक हिरासत में लिए गए, महिलाएं भी शामिल। सभी ट्रेन से भोपाल आ रहे थे।

प्रांताध्यक्ष शिल्पी शिवान की अपील

सम्माननीय आज़ाद पंथी साथियों
हमारा आंदोलन चरम पर है।साथियों ये जंग ऐसी है जहाँ जीत की राह पर बढ़ा जा सकता है किन्तु हमारा पीछे लौटना सदा सदा के लिए शोषण कि आग में जलने के लिए बाध्य कर देगी।ये आंदोलन आपका हमारा आंदोलन है।शासन द्वारा कई प्रकार से डराया धमकाया जायेगा पर हमे डटे रहना है क्योकि हम डटे रहे तो शासन की कोई ताकत हमे हमारा हक़ लेने से नही रोक पायेगी।साथियों ये पथ आर या पार का है तो समझ लीजिये हम भीछत्तीसगढ़ वाले भाइयों की तरह लंबी जंग लड़ने को तैयार है।हमें कुर्बान भी होना पड़े तो हम तैयार है आप सब भी इस आजादी की दूसरी लड़ाई के लिए तैयार रहे।सरकार 25 तारीख के लिए आपको रोकेगी बंद भी करेगी पर आपको कसम है आपके सुनहरे भविष्य की कि रुकना मत डरना मत चले आना भोपाल क्योंकि ये आपके अरमानों की रेली है जिसमे आप आकर चार चाँद लगाओगे। भाईयो और बहनों जो डर गया वो मर गया ,जो आज हम टूटे तो फिर जुड़ना मुश्किल हे इसलिए इस आंदोलन में तब तक पीछे ना हटे जब तक हम हमारा लक्ष्य ना पा लें।
पुनः निवेदन अपना नही अपने बच्चों का भविष्य देखिये।
निवेदक... शिल्पी शिवान
प्रान्त प्रमुख आज़ाद अद्ध्यपक संघ
मध्य प्रदेश

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!