अपनी बेटी को बाजार में उतारना चाहते हैं मां-बाप

Bhopal Samachar
बड़वानी। यहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिस्म की मंडी में दलाली कर रहे दंपत्ति अपनी ही जवान होती बेटी को जिस्म के बाजार में उतारना चाहते हैं। बेटी ने विरोध किया तो पिता ने उस पर रेप करने की कोशिश की। मां ने नींद की दवा खिलाकर ग्राहक के सामने परोस दिया।

महावीर कॉलोनी में रहने वाली एक 17 वर्षीय युवती ने अपने मां-बाप के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस में माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए पीड़िता ने बताया कि उसकी मां सेक्स रैकेट चलाती है जिससे उनकी काफी कमाई होती है।

इसके लिए वो अन्य राज्यों से लड़कियां बुलाती है जिनका सौदा ग्राहकों के वाट्सएप पर उनका फोटो भेजकर किया जाता है। इसके बाद ग्राहक घर आते हैं और एक अलग कमरे में गलत काम चलता है।

युवती ने ये भी आरोप लगाया कि उसका पिता भी उस पर बुरी नजर रखता है और उसने युवती के साथ कई बार अवैध संबंध बनाने की भी कोशिश की। इतना ही नहीं उसकी मां भी उसे सेक्स रैक्ट में धकेलना चाहती है। इसके लिए उसे नींद की गोली खिलाकर मां-बाप होटल भी ले गए लेकिन वो वहां से जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भाग निकली जिसके बाद वो थाने शिकायत करने पहुंची।

युवती की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की और उसके पिता को थाने ले आया गया। इसी बीच उसकी मां भी थाने पहुंच गई लेकिन इससे पहले ही मां से पुलिस पूछताछ शुरू करती वो थाने से भाग निकली।

आरोपी मां को ढूंढते हुए जब पुलिस युवती के घर पहुंची तो वहां से मां और उसका 11 साल का बेटा दोनों ही गायब थे। जबकि पिता को हिरासत में ले लिया गया है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!