महिला पुलिसकर्मी कर रही है युवती को ब्लेकमेल

Bhopal Samachar
जबलपुर। यहां एक युवती ने महिला पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी उससे 25 हजार की मांग कर रही है, ना देने पर धमकी दे रही है कि उसे वैश्या बताकर गिरफ्तार कर लेगी।

काँचघर क्षेत्र में रहने वाली छाया रैकवार नाम की युवती ने जबलपुर एएसपी से बुधवार को एक महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत की। उसने आरोप लगाया कि ओमती थाने में पदस्थ महिला अधिकारी बीते तीन दिनों से उसे परेशान करते हुए पच्चीस हजार रुपए की मांग कर रही है।

युवती ने आरोप लगाया है कि पैसे न देने के एवज में उसे धमकाया जा रहा है कि उसे किसी न किसी अपराध में फंसा कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक तीन दिन पहले उसके पास ओमती थाने मे पदस्थ एक महिला अधिकारी का फोन आया था। फोन पर महिला पुलिसकर्मी ने युवती पर झूठा आरोप लगाते हुए धमकाया था कि उसे मालूम है कि वो क्षेत्र में देह व्यापार कर रही है और इसकी एवज में उसे युवती से पच्चीस हजार रुपए चाहिए।

युवती के अनुसार उस पर लगाए गए आरोप झूठे हैं लेकिन अपराध में नाम फंसाए जाने से बचने के लिए उससे बार-बार फिरौती मांगी जा रही है।
बहरहाल युवती ने इस पूरे मामले को लेकर एएसपी शिकायत कर दी है।  इधर महिला की शिकायत के सत्यापन के लिए पुलिस अधिकारी ने आरोप की जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!