भिंड में 1 महिला, 3 लड़कियां एवं 1 बालक की निर्मम हत्या

Bhopal Samachar
भिंड। शनिवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भिंड जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की उन्हीं के घर में बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस खूनी खेल में हत्यारों ने घर के बच्चों को भी नहीं बख्शा।

जानकारी के मुताबिक, शहर के वीरेंद्र नगर में रहने वाले शुक्ला परिवार में देर रात कुछ बदमाश घुस आए और उन्होंने घर में मौजूद सभी लोगों की हत्या कर दी। इस निर्मम हत्याकांड में आरोपियों ने महिला सहित घर में मौजूद तीन बच्चियों और एक बच्चे की भी जान ले ली।

बीती रात को कुछ डकैत छत के रास्ते मकान में दाखिल हुए और उन्होंने पहले रीना, उसकी 12 साल की बेटी छवि, रीना के भाई बृजमोहन की 17 वर्षीय बेटी अंबिका, जेठ वेदप्रकाश की बेटी महिमा का क्रूरता से हत्या की। इसी मकान में रीना के ममेरे ससुर वेदप्रकाश का 11 वर्षीय बेटा गोलू भी था। डकैतों ने उसके हाथ-पैर बांधकर रसोई में ले जाकर हत्या कर दी।

दुष्कर्म की आशंका
घर में मृत मिली, लड़कियों के कपड़े जिस प्रकार से फटे हुए मिले हैं, उससे लग रहा है कि हत्या से पहले उनके साथ दुष्कर्म किया गया। फोरेसिंक एक्सपर्ट इसकी भी जांच कर रहे हैं। एक साथ पांच लोगों की हत्या के बाद पूरे भिंड में दशहत का माहौल बना हुआ है।

जिस समय यह घटना हुई, उस समय घर में बहू रीना और बच्चे ही थे। ससुर रामबाबू शुक्ला गांव गए हुए थे। जब शनिवार को सुबह 9 बजे तक घर के दरवाजे नहीं खुले तो पास में रहने वाले रीना के भाई बृजमोहन घर गए तो वहां एक कमरे में शव पड़े हुए थे और खून फैला हुआ था। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पूरे मामले की जांच फोरेसिंक एक्सपर्ट के द्वारा की जा रही है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!