9वीं के छात्र ने पहले पिता के पैर दबाए, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी | Barwani hindi news

Bhopal Samachar
बड़वानी। अपने पिता की सेवा कर रहे 9वीं के एक छात्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। एक ही वार में उसका पिता ढेर हो गया। कुछ रोज पहले ही पिता का एक्सीडेंट हुआ था और बेटा लगातार अपने पिता की सेवा कर रहा था। पढ़िए आखिर ऐसा क्या हुआ जो अचानक सेवा करने वाला बेटा हत्यारा हो गया। 

बड़वानी के राजपुर थाना क्षेत्र निवासी एक शख्स कुछ समय पहले दुर्घटना का शिकार हो गया था। जिससे उसके दोनों पैरों में फ्रेक्चर हो गया। इसके बाद से ही वो बिस्तर पर आराम कर रहा था। डॉक्टर की सलाह के अनुसार उसका बेटा रोज उसके पैरों की मालिश करता था।

शुक्रवार को भी बेटा अपने पिता के पैरों की मालिश कर रहा था। इस दौरान अचानक पिता ने उसे पास रखी कुल्हाड़ी से प्लास्टर काटने के लिए कह दिया। विरोध के बाद भी जब पिता नहीं माना तो बेटे ने कुल्हाड़ी से प्लास्टर काटने की कोशिश की लेकिन काफी देर बाद भी जब उससे प्लास्टर नहीं कटा तो गुस्से में पिता ने बेटे का गला दबोच लिया।

गला दबाते हुए पिता अपने बेटे को जान से मारने की बात कहने लगा। अपनी जान खतरे में देख बेटे ने हाथ में पकड़ी कुल्हाड़ी से पिता की गर्दन पर वार कर दिया। इस वार से एक झटके में ही पिता की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!