बालाघाट में रेप, गैंगरेप, जिस्मफरोशी की रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

Bhopal Samachar
सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। यह एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की ऐसी दर्दभरी कहानी है जो वहशियों के चंगुल में फंसकर बर्बादी के मुहाने तक पहुंच गई। जिस भाई के हाथ पर राखी बांधी थी, उसी ने रेप कर डाला। बचने के लिए घर से भागी तो जिस मददगार ने हाथ बढ़ाया उसने भी गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उसे जिस्म की मंडी में भेज दिया गया। संघर्ष की जिद भी देखिए कि 15 वर्षीय लड़की जिस्म के बाजार से भी भाग निकली और अब पूरा रैकेट पुलिस के चंगुल में है। 

रिश्तों को शर्मसार करने वाले इस घटनाक्रम के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग पीड़िता के साथ उसका बड़ा भाई धन्नु परते पिता किस्मत सिंह 27 वर्ष द्वारा उसके साथ दुराचार करते आ रहा था। उससे तंग आकर उक्त बालिका 30 तारीख को घर छोडकर भाग निकली और बालाघाट आ गई। बालाघाट में 2 दिन तक रेलवे स्टेशन के आसपास वह भटकती रही। उस पर आशीष और रोहित नामक युवकों की नजर पड गई। उसे वे बहला फुसकर लौगूर के जंगल में ले गये और उसको शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। 

उसे वे मरारीटोला भरवेली में देह व्यापार से जुडी एक महिला कारी बाई के घर पर छोड दिया। जहां उसे बधंक बनाकर रखा गया। वहां भी ये दोनो युवक पीड़िता के साथ दुराचार करते रहे इसी बीच किसी तरह पीड़िता कारीबाई के घर से निकलकर भाग निकली।

बदहवास हालत में पुलिस को 11 मई को उक्त पीड़िता मिली। पूछताछ में उसने उसके साथ किये जा रहे दुराचार की बात बताई। उसकी दास्तान सुनने के बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता चला की पीड़िता के बड़े भाई धन्नु ने 5 मई को अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट नवेगांव थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने कारीबाई उर्फ सकुन पति नन्थुलाल लोधी उम्र 40 वर्ष मरारीटोला भरवेली में दबिश दी जहां से तुफानसिंह पिता इस्तेफानसिंह, बारिक पिता रविशंकर 45 वर्ष भरवेली, गीताबाई कटरे पति दिलबक्स कटरे 40 वर्ष ग्राम लालपुर रामपायली, पुष्पा जगने पति रामेश्वर 45 वर्ष आवासटोला वारासिवनी, सुनीता मसकरे पति विजय मसकरे 38 वर्ष आवासटोला वारासिवनी, कविता बाई पति गेंदलाल कुरवेती  40 वर्ष बैहर को हिरासत में लिया उनके विरूद्ध धारा 363,366, 367,368,367(2)जी पासको एक्ट की धारा 5-6 एसटीएससी एक्ट की धारा 3(2)5 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता का भाई धन्नु परते और बालाघाट निवासी आशीष और रोहित फरार बताये गये है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें 26 मई तक न्यायायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

इस मामले में पुलिस को देह व्यापार से आरोपियों के जुडे होने का पता चला है। गिरफ्तार किये गये महिला पुरूष गर्रा, रामपायली, बैहर, भरवेली के निवासी है तथा कारीबाई से उनका संबंध जुडा होना पाया गया है।
आप हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!