जबलपुर शहर में डकैती, व्यापारी को घर में घुसकर लूटा

Bhopal Samachar
जबलपुर। करीब दर्जनभर नकाबपोश डाकुओं के एक गिरोह ने जबलपुर शहर में एक व्यापारी के घर में घुसकर डकैती कर डाली। वो आधीरात के बाद घर में घुसे, मारपीट की, लूटपाट की और आसानी से निकल गए। इस बीच पुलिस को भनक तक नहीं लगी। ये किसी भी पुलिस के लिए सबसे शर्मनाक घटनाक्रम है। 

पुलिस के मुताबिक, नेपियर टाउन इलाके में रहने वाले होटल संचालक राम अवतार गुप्ता के घर रात करीब तीन से चार बजे के आस पास मकान के पिछले हिस्से में बनी खिड़की तोड़कर 8 से 10 नाकाबपोश हथियार बंद बदमाश अंदर दाखिल हो गए।

बदमाश सबसे पहले मकान के ऊपरी हिस्सी में रामवतार गुप्ता के बड़े बेटे उत्कर्ष के कमरे में घुसे और उसके सिर पर रॉड से हमला कर दिया। जिसके बाद पूरे परिवार को इकट्ठा किया और जान से मारने की धमकी देते हुए उनके हाथ-पैर बांध दिए। फिर सभी को बाथरूम में बंद कर दिया।

आरोपी घर में लूट की वारदात को अंजाम देते हुए अलमारियों में रखे 7 से 8 तोले के जेवर सहित करीब 4 से 5 लाख रुपए नगद लेकर फरार हो गए। इस दौरान परिवार अपने घायल बेटे को लेकर बाथरूम में ही बंद रहा।

सुबह होने पर जैसे-तैसे परिवार बाहर निकला और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। साथ ही घायल बेटे उत्कर्ष को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद परिवार के सदस्य इतने खौफजदा हैं कि वो किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं।
आप हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!