मप्र के कांग्रेसी नेता ने किया दिल्ली वाली लड़की का मर्डर | #‎saveleena‬

Bhopal Samachar
होशंगाबाद। सोहागपुर से लापता हुई दिल्ली की युवती लीना शर्मा का शनिवार को शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि युवती की हत्या की गई थी, जिसके बाद उसकी लाश को छुपाने के लिए आरोपियों ने उस पर यूरिया और नमक डाल दिया था। युवती की हत्या के आरोपियों में कांग्रेस नेता भी शामिल है।

सोहागपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को लीना शर्मा का जंगल से शव बरामद हुआ है। युवती दिल्ली स्थित अमेरिकन एंबेसी की पूर्व कर्मचारी थी और पैतृक जमीन को लेकर चल रहे विवाद में जमीन सीमांकन कराने एमपी आई थी। होशंगाबाद पहुंचने के बाद लीना गायब हो गई।

5 मई को थाने में लीना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। अब शव मिलने के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। 

बताया जा रहा है कि युवती की हत्या की गई थी। जिसके बाद उसके शव को डूडादेह और कामती के जंगल में गाड़ दिया गया था। आरोपियों ने लाश का नामोनिशान मिटाने के लिए उस पर यूरिया और नमक भी डाला था।

पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष और युवती के मामा प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो अन्य आरोपी गोरेलाल और राजेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस पर लगे गंभीर आरोप
मृतक युवती लीना शर्मा के दोस्तों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि इस मामले में उन्हें अनहोनी की आशंका थी और ये बात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उन्होंने पुलिस को भी बताई थी। बावजूद इसके पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिससे लीना को बचाया नहीं जा सका। वहीं पुलिस इस मामले में चुप्पी साधी हुई है।
आप हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!