नरेन्द्र तोमर ने भरी मीटिंग में यशोधरा राजे का मजाक उड़ाया

Bhopal Samachar
भोपाल। भाजपा भले ही एकता के कितने भी दावे कर ले लेकिन गुटबाजी साफ साफ नजर आती है। कुछ समय के लिए शिवपुरी पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने मौका मिलते ही भाजपा की स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया का मजाक उड़ा दिया, वो भी मीडिया के सामने। 

हुआ यूं कि केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर शिवपुरी सर्किट हाउस में मीडिया के साथ बैठे थे कि तभी अतिक्रमण विरोधी अभियान का शिकार हुए भाजपा नेता एवं व्यापारी गोयल ब्रदर्स ने केन्द्रीय मंत्री को अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि प्रशासन ने उनके अतिक्रमण को तोडऩे के लिए दो दिन का समय दिया। इस पर मंत्री जी ने हंसते हुए कहा कि तो इसकी शिकायत महाराज से करो। बता दें कि शिवपुरी में यशोधरा राजे सिंधिया को उनके समर्थक 'महाराज' कहकर संबोधित करते हैं। 

नरेन्द्र सिंह तोमर यूं तो केंद्रीय मंत्री हैं परंतु क्षेत्रीय राजनीति में वो अक्सर इस तरह की हरकतें और अड़ंगे लगाते दिख जाते हैं। शिवपुरी शहर की भाजपा 2 गुटों में बंटी हुई है। एक यशोधरा राजे समर्थक और दूसरे सिंधिया विरोधी। दोनों गुटों के बीच हर छोटी बड़ी बात पर संघर्ष साफ दिखाई देता है। हालात यह है कि इन दोनों गुटों के बीच चलती राजनीति के कारण 15 साल में शिवपुरी का रत्तीभर भी विकास नहीं हो पाया, उल्टा यह शहर गंदगी के ढेर में तब्दील हो गया है। जहां ना सड़कें हैं ना पानी। बस गुटबाजी भरपूर है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!