राहुल गांधी 'खास मित्र' के साथ लंदन में हैं: स्वामी

Bhopal Samachar
तिरुवनंतपुरम। भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 'खास मित्र' के साथ लंदन में हैं। मीडिया द्वारा यह बताए जाने पर कुछ साल पहले गांधी ने कुछ समय कुमारकोम में बिताया था, स्वामी ने पलट कर जवाब दिया- 'नहीं, इस बार वैसा नहीं है। वह इस समय एक खास मित्र के साथ लंदन में हैं।'

अपने 46वें जन्मदिन के अगले दिन सोमवार को राहुल ने बताया था कि वह कुछ दिनों के लिए विदेश जा रहे हैं। स्वामी ने कहा कि इस समय यह पता लगाए जाने की जरूरत है कि राहुल के पास कितने पासपोर्ट हैं? कांग्रेस पर करारे प्रहार करते हुए स्वामी ने कहा कि बहुत जल्द लोग वह दिन भी देखने वाले हैं जब कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक तिहाड़ जेल में हुआ करेगी।

पी. चिदंबरम और उनका पूरा परिवार एयरसेल मामले में जेल जाएगा। तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर पर हमला बोलते हुए स्वामी ने कहा कि थरूर को अच्छी तरह मालूम है कि उनकी पत्नी की हत्या किसने और कैसे की है?

कौन है ये खास मित्र
यूं तो इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई परंतु कहा जाता है कि राहुल गांधी की खास मित्र का नाम है Veronique. राहुल इनके साथ कई बार कैमरे में केप्चर हो चुके हैं। कहा तो यह भी जाता है कि राहुल गांधी Veronique से शादी करना चाहते हैं परंतु यह उनके पॉलिटिकल करियर के लिए उचित नहीं होगा, इसलिए सोनिया गांधी मामले को लगातार टाल रहीं हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!