डैमेज कंट्रोल: अब नंदूभैया और तोमर ने पढ़े बाबूलाल गौर के कसीदे | BJP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल। '75 से ज्यादा उम्र वालों को टिकट भी नहीं दूंगा' बयान देने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, कल तक बाबूलाल गौर से नाराज थे, अब उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा है कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी आ जाएंगी तो भी गौर पार्टी नहीं छोड़ेंगे। इधर मंत्रीमंडल से मक्खी की तरह निकाले गए पूर्व गृहमंत्री बाबूलाल गौर से कांग्रेसी नेताओं की मुलाकात का दौर आज भी जारी रहा। 

पूर्व गृह मंत्री गौर से आज सुबह कांग्रेस नेता गोविंद गोयल मिलने पहुंचे। गोयल ने उनसे स्वास्थ्य के हालचाल पूछे और दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। इसके पूर्व मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से गौर के बंगले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, कांग्रेस विधायक अजय सिंह, रामेश्वर नीखरा आदि नेता पहुंच चुके हैं। साथ ही फोन पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गौर से बात की है। वे आरिफ अकील के रोजा अफ्तार पार्टी में भी शामिल हुए।

कांग्रेस नेताओं के लगातार गौर से संपर्क के बाद अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि शीघ्र ही गौर भाजपा त्याग सकते हैं। इसी संभावना के चलते टीम शिवराज अब डैमेज कंट्रोल में लगी हुई है। पहले सीएम ने उन्हें मिलने बुलाया, फिर एक सभा में उन्हे परिवार का सदस्य बताया। अब सागर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने कहा कि गौर कभी भी पार्टी नहीं छोड़ेंगे तो रायपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी गौर से कांग्रेस नेताओं की मुलाकात पर कहा कि वे भाजपा नहीं छोड़ेंगे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!