दिल्ली के ढोंगी बाबा ने सत्संग के बहाने किया रेप, कई महिलाओं के साथ अश्लील फोटो

Bhopal Samachar
जयपुर। दिल्ली के एक ढोंगी बाबा ने सत्संग के बहाने एक महिला का रेप कर दिया। पीड़िता ने खुद यह शिकायत डीसीपी ईस्ट को की है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस पर बाबा का सहयोग करने का आरोप भी लगा है।

जवाहर नगर थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित ने कार्रवाई के लिए 27 जून को डीसीपी ईस्ट को अपने और अपनी मां के साथ दुष्कर्म की शिकायत भेजी। जिसके अनुसार नई दिल्ली निवासी रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक कुमार छत्तरपुर रोड पर डेरा मोड स्थित एक सत्संग स्थल पर हर सोमवार को सत्संग करता है। जहां पीडि़ता पूरे परिवार के साथ जाती थी। सत्संग में आने वाले अन्य लोग भी कहते थे कि गुरुजी भगवान हैं। ये जो भी कहें वह भगवान का आदेश है। आदेश की पालन पर तुम्हारे सारे काम सफल होंगे।

पीडि़ता के परिवार की जयपुर में नई दुकान का उद्घाटन करने के लिए ग्रोवर जयपुर आया। आरोपी पीडि़ता के घर पर ही रुका। इस दौरान नशीला बिस्कुट खिला पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित को उसकी मां की भी आपत्तिजनक फोटो दिखाई। किसी को घटना बताने पर फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दी। इसके बाद इस बाबा ने छत्तरपुर स्थित अपने फार्महाउस पर पीडि़ता के साथ फिर दुष्कर्म किया।

वहां पीडि़ता के हाथ बाबा का मोबाइल लगा, जिसमें उसके कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक फोटो थे जिसका बैकअप पीडि़ता ने अपने डिवाइस में ले लिया। पिछले दिनों आरोपी ने उसे आपने साथ घूमने चलने के लिए कहा। इस पर घबराई पीड़िता ने परिजनों को घटना बताई। पीड़िता की मां ने घर में बताया कि बाबा ने उसके साथ भी कई बार दुष्कर्म किया। रुपए और जेवर भी लिए।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!