लड़की के साथ ट्राउजर और शर्ट में घूम रहे थे महामंडलेश्वर शैलेशानंद गिरी | Religious News

Bhopal Samachar
इंदौर। सिंहस्थ में मनीषा कोइराला के साथ गेरूए कपड़ों में दिखे महामंडलेश्वर शैलेशानंद गिरी इस बार इंदौर के एक मॉल में लड़की के साथ शॉपिंग करते दिखे। लोगों ने उन्हें पहचान लिया और जमकर फोटो खींच वीडियो बनाए। 

स्वामी शैलेशानंद गिरी को हाल ही में हुए सिंहस्थ में जूना अखाड़े के पीठाधीश अवधेशानंद महाराज ने महामंडलेश्वर की पदवी दी थी। उस दौरान वह हर समय एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ नजर आते थे। महामंडलेश्वर उन्हें इंदौर एयरपोर्ट पर लेने और छोड़ने भी गए थे।

उज्जैन के माधव कॉलेज के स्टूडेंट रहे स्वामी शैलेन्द्र, पायलट बाबा के शिष्य है। स्कूल में वे क्रिकेट खेलते थे, फिर छात्र राजनीति में सक्रिय हुए और फिर नाटकों में काम किया। 2004 में उन्होंने पायलट बाबा से दीक्षा ले ली। बाद में संन्यास ले लिया और अध्यात्म की दुनिया में आ गए, बाबा ने उनका नाम स्वामी ध्यान श्री शैलेश रख दिया। एफबी पेज के अनुसार, वे योग फाउंडेशन और शांत अद्वैत आश्रम के संस्थापक हैं। 

जूना अखाड़े के पीठाधीश अवधेशानंद जी महाराज ने उन्हें दीक्षा देकर महामंडलेश्वर बनाया। इसके बाद उन्हें स्वामी शैलेशानंद गिरी नाम दिया गया। हाल ही में स्वामीजी इंदौर के एक शॉपिंग मॉल में फॉर्मल ट्राउजर और शर्ट पहनकर गले में स्लिंग बैग लटकाकर घूमते हुए दिखे। महामंडलेश्वर लगभग एक घंटे तक मॉल में इसी तरह तफरीह करते रहे, उनके साथ एक लड़की भी थी, उन्होंने कई शोरूम्स से शॉपिंग की। इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि बारिश में उनका चोला खराब हो गया था इसलिए उन्होंने पैंट-शर्ट पहन लिया। उनके कुछ शिष्यों को फॉर्मल ड्रेस दिलाने के लिए वे मॉल में गए थे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!