भोपाल में सरेराह 9वीं की छात्रा को चाकू मारा

Bhopal Samachar
भोपाल। कोचिंग से घर लौट रही 14 वर्षीय 9वीं की छात्रा को एक बदमाश ने सरेराह चाकू मार दिया। इस हमले से युवती की गर्दन कट गई। उसे अस्पताल दाखिल किया गया। खुद को बचाने के आरोपी पुलिस थाने जा पहुंचा और युवती के पिता पर धमकाने का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की परंतु उसकी यह चाल सफल नहीं हो पाई। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है। 

टीआई अशोका गार्डन मनीष मिश्र के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी एक निजी स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा है। वह शुक्रवार शाम जेके रोड स्थित कोचिंग से पढ़कर गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र से होते हुए घर लौट रही थी। इसी दौरान राजीव नगर के पास बाइक पर आए बदमाश राहुल कोरी ने अपने दोस्त करण राठौर के साथ उसका रास्ता रोक लिया।

आरोपी कई दिनों से उसे परेशान कर रहे थे। राहुल ने छात्रा का सरेराह हाथ पकड़ते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के विरोध करने पर आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। छात्रा के गले में घाव लगा है, हालांकि चोट गंभीर नहीं बताई जाती है। पीड़िता के शोर करने पर आरोपी बाइक लेकर भाग खड़े हुए। घटना के बाद देर रात परिजनों के साथ थाने पहुंची छात्रा ने छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया।

आरोपी ही सुबह थाने में शिकायत करने पहुंचा
टीआई मिश्र के अनुसार आरोपी 19 वर्षीय राहुल शनिवार सुबह पुलिस थाने पहुंचा। उसने बताया कि छात्रा के पिता ने उसे फोन पर धमकाया है। टीआई उसकी बातें सुनकर हैरान थे। उन्होंने उसे एफआईआर दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना था कि वह वारदात के दौरान ड्यूटी पर था। टीआई ने बताया कि पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है। उसका साथी करण फरार बताया जाता है।

पीड़िता की मां से भी कर चुके हैं मारपीट
टीआई मिश्र ने बताया कि करीब एक साल पहले पीड़िता ने राहुल के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज करया था। राहुल ने पीड़िता की मां से भी मारपीट की थी। उन्होंने आरोप लगाए थे कि बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने उन पर ही हमला कर दिया था।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!