वाट्सएप: भेजा हुआ संदेश भी एडिट और डिलीट कर सकते हैं

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। बेहद लोकप्रिय एप व्हाट्सएप ने नया फीचर अपने में एड किया है। इस फीचर के बाद आप किसी को भेजा हुआ संदेश भी एडिट और डिलीट कर सकेंगे। व्हाट्सऐप नया फीचर 'रिवोक' लांच करने जा रहा है। जिसमें आपको भेजे हुए मैसेज को एडिट और डिलीट करने की सुविधा मिलेगी। 2000 के नोट ने बनाया लखपति, कैसे पहचाने खास नोट?

व्हाट्सएप के इस नए फीचर के आने के बाद अगर आपने किसी को गलती से कोई संदेश भेज दिया तो उसे हटाने का आपके पास विकल्प होगा, हालंकि आपने जिसे संदेश भेजा है उसे ये मैसेज मिल जाएगा कि आपने कुछ डिलीट किया है। फिलहाल ये फीचर सिर्फ आईओसएस के बीटा वर्जन तक ही सीमित है।

कैसे करेगा काम
इस रिवोक फीचर के आने के बाद आप जिस संदेश को एडिट या डिलीट करना चाहते हैं उसे सलेक्ट कर थोड़ी देर दबाए रखना होगा। जैसे ही आप उसे दबाए रखेंगे आपके पास रिवोक का विक्लप आ जाएगा। जिसके बाद आप मैसेज को हटा सकते हैं। रिवोक ऑप्शन को चुनने के बाद सामने वाले के इनबॉक्स से उस मैसेज को हटा देगा। रिवोक करने के बाद सामने वाले के इनबॉक्स में मैसेज लिखकर आएगा कि सेंडर ने मैसेज को रिवोक कर दिया है। डब्ल्यूए बीटा इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वाट्सऐप बिजनेस यूजर्स के लिए जल्द एक अलग एप लेकर आने वाला है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!