विधुर शिक्षक ने विधवा से शादी का वादा कर किया दुष्कर्म

Bhopal Samachar
सिहोरा। रिश्तेदारी का फायदा उठाकर शिक्षक ने विधवा से शादी का झांसा देकर कई महीने तक शारीरिक संबंध बनाकर हवस का शिकार बनाता रहा और हर बार की तरह हमेशा ही शादी करने की बात को लेक्ट टालता रहा लेकिन महिला के शादी की जिद में उसे पनागर से घाना अपने गांव तो लेकर आ गया जहां पर शिक्षक का पुत्र महिला के साथ बाल पकड़ कर जमकर मारपीट की जिसके बाद महिला ने अपने पुत्र के साथ सिहोरा थाने पहुंचकर देर रात दुष्कर्म का मामला दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया है।

पुलिस प्राप्त जानकारी के अनुसार सिहोरा थाने के ग्राम घाना निवासी बालकिशन पटेल (48वर्ष) जो पेशे से शिक्षक है जिसने पनागर थाना के ग्राम विलगवां निवासी कमलावती (बदला नाम)  के साथ विगत छः माह से शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाता रहा । लेकिन महिला के शादी करने की बात पर महिला को आरोपी शिक्षक अपने गांव घाना लेकर आ गया जहां पर मंगलवार की रात शिक्षक का पुत्र धर्मेश पटेल 25 वर्ष ने महिला के साथ मारपीट की और घर से भगा दिया जिसके बाद पीड़ित महिला ने सिहोरा थाने में मंगलवार देर रात अपने साथ हुई दुष्कर्म की आपबीती दर्ज कराई है। जिसपर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 376(3)iw के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी और पीड़िता हैं रिश्तेदार
आरोपी शिक्षक बालकिशन पटेल जो अपनी ही रिश्तेदार को शादी का वादा करके लगातार महिला के साथ छः माह से शारीरिक संबंध बनाता रहा और हर बार शादी करने का वादा करता रहा लेकिन जब शादी करने की बात आई तो महिला के साथ आरोपी शिक्षक के पितृ ने मारपीट कर दी और घटना के बाद से ही आरोपी शिक्षक फरार हो गया है। 

इनका कहना
पीड़ित महिला की शिकायत पर शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलास शुरू कर दी है।
संजय दुबे
टी आई सिहोरा

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!