जयंत मलैया के सामने आपा खो बैठा बुजुर्ग, मंत्री ने फिर भी मदद नहीं की

Bhopal Samachar
दमोह। 45 साल से राशन कार्ड न बनने से परेशान एक बुजुर्ग ने मंत्री जयंत मलैया के सामने अधिकारियों से गाली गलौच कर दी और चिल्ला-चिल्लाकर प्रशासनिक व्यवस्था को कोसा। बावजूद इसके मंत्री ने उसकी बात को अनसुना कर दिया और आगे बढ़ गए, एक पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को शिविर से बाहर कर दिया। 

दरअसल यह वाक्या शुक्रवार को दमोह ब्लॉक के ग्राम लक्ष्मणकुटी में जनसमस्या निवारण लोक कल्याण शिविर के दौरान हुआ। जिसमें मंत्री जयंत मलैया शामिल होने पहुंचे थे। श्री मलैया सामाजिक न्याय विभाग द्वारा लगाए गए स्टॉल में विकलांगों को ट्राइसाइकिल का वितरण करने जा रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने उन्हें घेरकर अपनी समस्याएं सुनाना शुरू कर दी। तभी श्री मलैया के काफिले के पीछे खड़े ग्राम खजरी निवासी कल्लू पिता भालू काछी 50 ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि इस तरह के लोक कल्याण शिविर का कोई औचित्य नहीं। 

क्योंकि पिछले 45 साल से वह राशन कार्ड के लिए भटक रहा है, लेकिन आज तक राशन कार्ड नहीं बनाया गया। यह सुनकर कुछ अधिकारियों ने उसे डांटा। मलैया ने पीड़ित व्यक्ति की बातों को अनसुना कर दिया। इससे प्रोत्साहित हुए एक पुलिसकर्मी ने उसे खदेड़कर शिविर से बाहर कर दिया। राशनकार्ड फिर भी नहीं बना। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!