सुप्रीम कोर्ट ने जेल की धमकी दी, अमित शाह ने अनुराग को हटा दिया

Bhopal Samachar
नईदिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र से लोकसभा सांसद पूनम महाजन को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उन्हें पार्टी की युवा शाखा का अध्यक्ष नियुक्त किया है‌. मुंबई उत्तर-मध्य सीट से पहली बार चुन कर लोकसभा पहुंचीं 36 वर्षीय पूनम पार्टी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन की बेटी हैं. वो अनुराग ठाकुर की जगह लेंगी। अनुराग को कल ही सुप्रीम कोर्ट में जमकर लताड़ते हुए जेल भेजने की चेतावनी दी थी। 

मुश्किलों में घिरे हैं अनुराग
पूनम इस पद पर हमीरपुर से सांसद और बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की जगह लेंगी, जो कि छह साल से ज्यादा वक्त तक इस पद पर थे. अनुराग इन दिनों बीसीसीआई में सुधार को लेकर लोढ़ा कमेटी की सिफारिशें लागू करने को लेकर मुश्किलों में घिरे हैं. सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई के दौरान प्रधान न्यायाधीश टी. एस ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर पर कोर्ट की अवमानना का केस चलाया जा सकता है और वह जेल भी भेजे जा सकते हैं.

एससी, एसटी, ओबीसी और किसान मोर्चा के नए प्रमुखों की भी घोषणा
बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी के एससी, एसटी, ओबीसी और किसान मोर्चा के नए प्रमुखों के नाम की भी घोषणा की है. कौशांबी से लोकसभा सदस्य विनोद सोनकर को एससी शाखा, छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम को एसटी शाखा, वीरेंद्र सिंह 'मस्त' को किसान मोर्चा और पूर्व सांसद दारा सिंह चौहान को पार्टी की ओबीसी शाखा का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!