संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कांग्रेस और केजरीवाल को टारगेट किया

Bhopal Samachar
नई दिल्‍ली। शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को संबोधित किेया। पीएम ने बैठक में देश की जनता से अपील की कि वो ज्यादा से ज्यादा डिजिटल भुगतान करें। मोदी ने कैशलेस इकनॉमी पर जोर देते हुए कहा कि इससे काला धन समाप्त होगा।

बैठक में हुई बातचीत की जानकारी देते हुए संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि बैठक में पीएम मोदी ने पीएम ने लोगों से जीवनशैली के रूप में डिजिटल अर्थव्यवस्था का उपयोग करने का आग्रह किया। पीएम ने कहा कि पहले सत्ता पक्ष घोटाले करता था, आज के दिन सत्ता पक्ष ब्लैक मनी को लेकर काम कर रहा है। इससे पहले विपक्ष 2 जी, कोलगेट जैसे घोटालों को लेकर सरकार के खिलाफ लामबंद होता था, लेकिन अब विपक्ष कालेधन और भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए सरकार के प्रयास के खिलाफ एकजुट है।

पीएम ने कहा कि 1988 में बेनामी संपत्ति को लेकर कानून बना था लेकिन कांग्रेस ने नोटिफाई नहीं किया, हमने किया। 1971 में वांगचू कमेटी ने बड़े नोट बंद करने की सिफारिश की थी। लेफ्ट नेता हरकिशन सिंह सुरजीत ने भी बड़े नोट बंद करने की बात कही थी।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लिए पार्टी का हित देश हित से उपर है लेकिन भाजपा के लिए देश हित सर्वोच्च है। बैठक में पीएम ने पीओके में सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सेना से सबूत मांगते हैं।

इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी समेत राजनाथ सिंह, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और लालकृष्ण अडवाणी भी मौजूद थे। बैठक में ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने असम में विधायक रंजीत कुमार दास को राज्य में बीजेपी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

पीएम के इस संबोधन के बीच संसद में आज भी गतिरोध जारी है। राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित हो चुकीहै। आज 16 विपक्षी दलों का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत करेगा।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!