भाजपा की नोटबंदी का भी वही होगा जो कांग्रेस की नसबंदी का हुआ था: लालू

Bhopal Samachar
पटना। नोटंबदी पर लालू यादव की ताजा प्रतिक्रिया आई है। राजद सुप्रीमो ने कहा है कि नोटबंदी का वही हाल होगा, जो कांग्रेस की नसबंदी योजना का हुआ था। मालूम हो, लालू यादव शुरू से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस योजना के खिलाफ रहे हैं।

लालू प्रसाद ने शनिवार को राजद नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की नोटबंदी से देश की आम जनता त्राहिमाम कर रही है। पीएम मोदी ने देश की गरीब जनता को तबाह करने का काम किया है। ये नोटबंदी नहीं इनकी फर्जीबंदी है। गरीब आदमी को लाइन में खड़ा कर दिया है पीएम मोदी ने। आज से हम इसके खिलाफ आंदोलन का एलान करेंगे। भाजपा के इस अभियान को जो देश की जनता को परेशान करने के लिए शुरू किया गया है इसके खिलाफ राजद मोर्चा खोलेगा।

नोटबंदी के खिलाफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के नेतृत्व में राजद नेताओं की बैठक हो रही है, जिसमें नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत करने के लिए पार्टी के नेता रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं । बैठक में शामिल होने के लिए सभी मंत्री, सांसद विधायक, जिला अध्यक्ष शामिल हो रहे है। राजद के सीनियर नेता राबड़ी देवी, रामचंद्र पूर्वे,जगदानंद सिंह समेत कई नेता मौजूद हैं।

जबसे नोटबंदी लागू की गई है तबसे इसे लेकर राजद अध्यक्ष लगातार सोशल मीडिया और बयानों के जरिए केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर बरस रहे हैं और लगातार इसका विरोध कर रहे हैं। आज पार्टी इसके खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा तैयार कर रही है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!