मेरे पास मोदी की पर्सनल इंफार्मेशन, मुझे संसद में बोलने दीजिए: राहुल गांधी

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। नोटबंदी पर संसद में गतिरोध बुधवार को जारी रहा। इस बीच, राहुल गांधी ने नोटबंदी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। कहा, मेरे पास मोदी को लेकर कुछ पर्सनल जानकारी है, जिसे मैं लोकसभा में बताना चाहता हूं लेकिन मुझे मौका नहीं दिया गया। मोदी को डर है कि अगर मैं लोकसभा में बोलूंगा तो उनका गुब्बारा फूट जाएगा। राहुल गांधी ने कहा- मोदी डरे हुए हैं, पहली बार सरकार चर्चा को रोक रही है।

एक महीने से पूरा विपक्ष, सब पार्टी लोकसभा में चर्चा करना चाहती हैं। यहां हर पार्टी के प्रतिनिधि हैं। सरकार और पीएम नहीं चाहते है कि हम लोकसभा में अपनी बात रखें। पीएम डरते हैं, पीएम घबराए हुए हैं, क्योंकि उनको पता है कि मेरे पास जो जानकारी है, उससे उनका पूरा गुब्बारा फटेगा। हमने स्पीकर से कहा कि अपोजिशन को बोलने दें। राजनीतिक हक बनता है कि हमें बोलने दिया जाए। मुझे मंजूरी नहीं दी जा रही है। सरकार से अनुरोध करूंगा कि पूरे विपक्ष को बोलने का मौका दे।

उन्होंने गरीबों के खिलाफ फैसला लिया है। उन्हें जवाब देना होगा। उन्होंने अकेले यह फैसला लिया। वह पॉप कॉन्सर्ट में केवल नहीं बोल सकते। आज ऐसा पहली बार हो रहा है कि सरकार चर्चा को रोक रही है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!