रईस ने दिया धोखा, काबिल को 150 करोड़ का नुक्सान

Bhopal Samachar
रईस हमेशा चालबाज होता है फिर चाहे वो बाजार में हो या रंगीन पर्दे पर। यहां भी ऐसा ही हुआ। फिल्म रईस की टीम ने काबिल को एन वक्त पर धोखा दे दिया। इससे रोशन परिवार को 150 करोड़ का नुक्सार हो गया। काबिल के प्रोड्यूसर ने आरोप लगाया कि शाहरुख की ओर से वादाखिलाफी की गई है। दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही थीं, इसलिए दोनों के प्रोड्यूसर के बीच 50-50 फीसदी स्क्रीन स्पेस शेयर की बात हुई थी। पर शुक्रवार को जब शाहरुख की फिल्म सिनेमाघरों में आई तो उसे 60 प्रतिशत स्पेस ले लिया वहीं, रितिक रोशन की फिल्म का स्क्रीन स्पेस सिर्फ 40 फीसदी रहा। काबिल को इससे एक झटके में 150 करोड़ रुपये का घाटा हुआ।

रितिक ने कहा- मैं इससे दुखी हुआ 
काबिल के हीरो रितिक रोशन ने भी इस विवाद पर कमेंट किया। उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट में कहा- मैं दुखी हूं, मैं पापा के साथ हूं। हालांकि, शाहरुख खान को ओर से अभी तक इसे लेकर कोई कमेंट नहीं आया है।

राकेश रोशन बोले- शाहरुख की टीम से ये उम्मीद नहीं थी
काबिल के प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने कहा- हम लोगों को इससे बहुत आश्चर्य हुआ। हम इससे बहुत दुखी हैं। मैंने ये उम्मीद नहीं की थी। मैंने पिछले हफ्ते सभी एक्जीबिटर्स से बात की थी, उन्हें एक घंटे की फिल्म दिखाई थी और उनसे आग्रह किया था कि दोनों फिल्मों को 50-50 स्क्रीन स्पेस मिलना चाहिए। दुबई, यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड में सभी जगह 50-50 स्पेस मिला, सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में छोड़कर।

रोशन ने कहा- एक झटके में हमारे 150 करोड़ डूब गए
रोशन ने कहा- ऐसा होने से हमें सीधेतौर पर 150 करोड़ का नुकसान हुआ। सभी प्रोड्यूसर, डिस्ट्रब्यूटर और ऑडियंस को इससे नुकसान हुआ है। कोई भी दोनों फिल्मों पर एक साथ पैसा खर्च नहीं कर सकता। 60-40 का अनुपात होने से कल हमारा कलेक्शन कम होगा, पर भगवान हमारे साथ है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!