मप्र में 4 मंत्री नहीं करेंगे झंडावंदन, यशोधरा नाराज

Bhopal Samachar
भोपाल। सामान्य प्रशासन विभाग ने मप्र के सभी 51 जिलों में झंडावंदन करने वाले मंत्री व जिला पंचायत अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 4 मंत्रियों के नाम नहीं हैं। अत: मप्र के 4 मंत्री 26 जनवरी को कहीं भी झंडावंदन नहीं करेंगे। 

झंडावंदन ना करने वाले मंत्रियों में पहला नाम यशोधरा राजे सिंधिया का है। वो लंबे समय से सीएम शिवराज सिंह चौहान से नाराज चल रहीं हैं। कहा जा रहा है कि इसी नाराजगी के चलते उन्होंने 26 जनवरी को झंडावंदन से इंकार कर दिया है। अधिकृत तौर पर उन्होंने बताया है कि 5 फरवरी को उनके बेटे का विवाह है। इसलिए वो 26 जनवरी को मप्र में उपस्थित नहीं रह सकेंगी। 

स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह लंदन में एक सेमिनार में व्यस्त हैं। मंत्री हर्ष सिंह बीमार होने के कारण उपस्थित नहीं हो सकेंगे जबकि मंत्री शरद जैन के परिवार में मृत्युशोक के कारण वो गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित नहीं होंगे। 

मंत्रियों से पूछा गया था कहां करेंगे झंडावंदन
कौन-कौन जिला पंचायत अध्यक्ष जिलों में ध्वजा रोहण करेंगे इसकी सूची को पार्टी संगठन द्वारा अंतिम रूप दिया गया है। पता चला है कि पहले मंत्रियों से उनकी पसंद के जिले पूछे गए थे कि वे कहां झंडा वंदन करना चाहते हैं, उसके बाद संगठन के निष्ठावान जिला पंचायत अध्यक्षोें को उनके जिलों में झंडा वंदन का दायित्व दिया गया है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!