मायावती को चेलेंज करने वाली स्वाति को भाजपा ने दिया टिकट

Bhopal Samachar
लखनऊ। मायावती के प्रति अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को भाजपा ने लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से टिकट दिया है। स्वाति ने मायावती को चेलेंज किया गया था लेकिन भाजपा ने उन्हे सपा के कब्जे वाली सीट से उतारा है। विवाद के समय भाजपा ने स्वाति को महिला शक्ति का प्रतीक बताया था। 

बताते चलें कि स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह ने बीते साल जुलाई महीने में मायावती पर अभद्र टिप्‍पणी की थी। उन्‍होंने मऊ में एक प्रोग्राम में कहा था कि मायावती किसी को एक करोड़ रुपए में टिकट देती हैं। अगर कोई एक घंटे बाद ही दो करोड़ देता है तो उसको टिकट दे देती हैं और शाम को अगर कोई तीन करोड़ देने वाला मिलता है तो उसे दे देती हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक अभद्र शब्द का भी उपयोग किया था। जिसके बाद बसपाइयों ने लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बैनरों पर दयाशंकर, उनकी बहन और बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी थीं।

इसके जवाब में स्वाति सिंह ने बसपा पर जमकर निशाना साधा था और बसपा के नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस दौरान मायावती और दयाशंकर की पत्नी के बीच बयानबाजी हुई थी।

मायावती ने कहा, ''हमारे लोगों ने उनके (दयाशंकर) खिलाफ नारे इसलिए लगाए, क्योंकि उनकी नेता (खुद मायावती) भी किसी की बेटी-बहन हैं। उनके परिवार को आना चाहिए था मीडिया में। विरोध करना चाहिए था लेकिन वे नहीं आए। लोगों में गुस्सा था। आक्रोश था। उन्होंने (पार्टी वर्कर्स ने) जो मुझे बताया कि उनको एहसास कराने के लिए कहा गया, ताकि भविष्य में दयाशंकर किसी की बहन-बेटी के बारे में इस तरह की बातें न करे।'' ''मैं उनकी बात कह रही हूं कि उन्होंने कहा कि दयाशंकर की औरत-बेटी को जिस तरह बुरा लगा है, यदि उनकी मां, औरत, बेटी मीडिया में आकर कहती कि मेरे पति, बाप, बेटे ने गलत किया है, मैं निंदा करती हूं तो हमारी पार्टी के लोग उनके खिलाफ एक लफ्ज भी नहीं कहते।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!