बिना सिर वाला एक आदमी कमरे में घुसा और बेरहमी से पीटा

Bhopal Samachar
हैदराबाद। चारमीनार के पास एक लॉज में ठहरे मुंबई से एक परिवार ने पुलिस से शिकायत की है कि एक भूत ने उन पर हमला किया था। सैयद मुश्ताक (60) और उनके बेटे हबीब का दावा है कि बिना सिर का एक आदमी शनिवार को लॉज में उनके कमरे में घुसा और उन्हें मारा। पुलिस ने घटना के सामने आने के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच की, लेकिन उन्हें हमले का कोई निशान नहीं मिला। पुलिस ने लॉज में भी छानबीन की, लेकिन कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली।

पिता और पुत्र ने दावा किया कि भूत उन्हें एक छड़ी से पीटा और जब उन्होंने बचाव में भिड़ने की कोशिश की, तो भूत ने उनका सिर दीवार में भिड़ा दिया। मगर, पुलिस को उनके शरीर पर भी कोई निशान नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि परिवार के आठ सदस्य लॉज के तीन कमरों में ठहरे थे। पुलिस के अनुसार, शनिवार की रात करीब 1.20 बजे मुश्ताक और हबीब चिल्लाते हुए लॉज के कमरे से बाहर निकले थे। बगल के दो अन्य कमरों में ठहरे परिवार के छह अन्य सदस्य उनकी आवाज सुनकर जाग गए और बाहर निकल आए थे।

पिता और पुत्र ने उन्हें बताया कि किसी अलौकिक शक्ति ने उन पर हमला किया था। हुसैनी आलम के पुलिस इंस्पेक्टर जी श्यामसुंदर ने कहा कि हमने किसी संदिग्ध गतिविधि की जांच के लिए लॉज की तलाशी लेने के लिए तीन अधिकारियों को भेजा है। मगर, कुछ भी नहीं मिला।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि कमरे में किसी ने भी प्रवेश नहीं किया था। तलाशी में यह बात सामने आई थी कि कोई भी खिड़की के जरिये कमरे में नहीं घुस सकता था। घटना के बाद सकते में आया परिवार पुलिस को सूचना दिए बिना दूसरे लॉज में चला गया था।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!